scriptपीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में बीजेपी ने शुरू किया सेवा सप्ताह | BJP start seva saptah in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में बीजेपी ने शुरू किया सेवा सप्ताह

कपसेठी में लगाया गया नेत्र परीक्षण् शिविर, ग्रामीणों ने जतायी खुशी

वाराणसीSep 14, 2019 / 08:10 pm

Devesh Singh

Health Camp

Health Camp

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर बीजेपी ने शनिवार से देश भर में सेवा सप्ताह की शुरूआत की है। पीएम के संसदीय क्षेत्र बनारस में भी विभिन्न जगहों पर नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच कैंप लगाये गये। इसी क्रम में सेवापुरी के बरियारपुर गांव में नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। यहां पर डेढ़ हजार लोगों का नेत्र परीक्षण कर परामर्श दिया गया।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए बजरंग बली को चढ़ायेंगे सवा किलो स्वर्ण मुकुट, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान
पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर लगाये गये कैंप शिविर को लेकर ग्रामीणों में बड़ा उत्साह देखने को मिला। शिविर का उद्घाटन बीजेपी के यूपी के सह प्रभारी सुनील ओझा ने किया। शिविर में सुबह से ही ग्रामीणों की लाइन लग गयी थी। ग्रामीणों के नेत्र की जांच कर उन्हें परामर्श व दवाएं दी गयी। पीएम मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर यह शिविर लगाया गया था ऐसे में बीजेपी नेता कहा दूर रहने वाले थे। मंत्री डा.नीलकंठ तिवारी, रविन्द्र जायसवाल आदि बीजेपी नेता भी उपस्थित रहे।
यह भी पढ़े:-इस मंदिर में हर संकट से मिलती है मुक्ति, पांडवों ने एक पैर पर खड़े होकर की थी मां की उपासना
देशव्यापी सेवा सप्ताह का अमित शाह ने किया था उदघाटन
बीजेपी ने पहले ही पीएम नरेन्द्र मोदी के 17 सितम्बर को होने वाले जन्मदिवस को देखते हुए सेवा सप्ताह मनाने का ऐलान किया था। गृहमंत्री अमित शाह ने नई दिल्ली में सेवा सप्ताह का उद्घाटन किया था। मरीजों को आवश्यक चीजों का वितरण किया था और अस्पताल में खुद सफाई की थी। इसके बाद बनारस में भी सेवा सप्ताह आरंभ किया गया।
यह भी पढ़े:-इसी तरह बढ़ती रही गंगा तो जल्द वार्निंग लेवल पार कर जायेगा जलस्तर

Home / Varanasi / पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में बीजेपी ने शुरू किया सेवा सप्ताह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो