scriptपिता के अस्थिकलश को गंगा में विसर्जित करने बेटा पहुंचा लेकिन प्लेन से नहीं आ सका कलश | bone ash pot not come Varanasi on Airplane due to security reasons | Patrika News
वाराणसी

पिता के अस्थिकलश को गंगा में विसर्जित करने बेटा पहुंचा लेकिन प्लेन से नहीं आ सका कलश

स्पाइसजेट एयरलाइंस की लापरवाही आयी सामने, नाराज बेटे ने की पुलिस से शिकायत

वाराणसीOct 07, 2019 / 12:30 pm

Devesh Singh

Airline

Airline

वाराणसी. पिता के अस्थिकलश को गंगा में विसर्जन करने के लिए बेटा प्लेन से वाराणसी आया था लेकिन एयरलाइंस की लापरवाही के चलते कलश नहीं पहुंच सका। घटना से नाराज बेटे ने पुलिस में स्पाइजेट के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है और घंटों इंतजार के बाद भी जब कलश नहीं आया तो बेटे को वापस लौटना पड़ा।
यह भी पढ़े:-शंटिंग के दौरान ट्रेन की बोगी हुई डिरेल, इस रूट पर आवागमन हुआ प्रभावित

मुंबई निवासी रंजीत राणे अपने पिता के अस्थि कलश को बनारस आकर गंगा में विसर्जित करना चाहते थे। रविवार को वह स्पाइजेट एयरलांइस के विमान एसजी-704 से बनारस आना था। मुम्बई एयरपोर्ट पर रंजीत अपने पिता का अस्थि कलश लेकर पहुंचे थे। चेकिंग कराने के बाद अस्थि कलश रखा हुआ बैग उन्होंने एयरलाइंस को सौंप दिया था, जिससे बैग भी उनके साथ बनारस आ सके। प्लेन से ही रंजीत बनारस के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पहुंच गये थे और जब उन्होंने अस्थित कलश वाला बैग मांगा तो नहीं मिला। काफी देर इंतजार करने के बाद रंजीत ने एयरलाइंस के स्थानीय अधिकारियों से बात कर सारी समस्या को बताया। इसी दौरान रंजीत को अधिकारियों से जानकारी मिली कि बैग तो मुम्बई एयरपोर्ट पर ही छूट गया है। इसके बाद शाम तक रंजीत बनारस के एयरपोर्ट पर अस्थि कलश वाले बैग का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आया। रंजीत का आरोप है कि एयरलाइंस के सहायक प्रबंधक ने उसके साथ ठीक व्यवहार नहीं किया। इससे नाराज होकर वह फूलपुर थाना पहुंचे और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर रंजीत को वापस भेज दिया। शाम तक इंतजार करने के बाद जब अस्थि कलश नहीं आया तो रंजीत को वापस लौटना पड़ा। एयरलाइंस के अधिकारी मान रहे हैं कि बैग छूटता सामान्य घटना है।
यह भी पढ़े:-स्वच्छता अभियान में बाधक नहीं होगा यूज सेनेटरी पैड, किशोरियों को दी जा रही मटका विधि की ट्रेनिंग

Home / Varanasi / पिता के अस्थिकलश को गंगा में विसर्जित करने बेटा पहुंचा लेकिन प्लेन से नहीं आ सका कलश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो