scriptBIG BREAKING-पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ | CM Yogi Adityanath reached Varanasi in 22 August 2019 | Patrika News

BIG BREAKING-पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

locationवाराणसीPublished: Aug 22, 2019 06:31:14 pm

Submitted by:

Devesh Singh

अपराध नियंत्रण के साथ कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा, रात्रि में कर सकते हैं शहर का भ्रमण

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में सीएम योगी आदित्यनाथ का गुरुवार को आगमन हो चुका है। पुलिस लाइन में हेलीकाप्टर से पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ वहां से निकल कर सर्किट हाउस पहुंच चुके हैं। वहां पर कुछ देर विश्राम करने के बाद कानून व्यवस्थ व विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे।
यह भी पढ़े:-डा.रीना सिंह मर्डर केस में बड़ा खुलासा, एफएसएल ने एसएसपी को सौंपी अपनी रिपोर्ट
CM Yogi Adityanath
IMAGE CREDIT: Patrika
सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर बनारस आये हैं। सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक करने के बाद रात्रि में शहर का भ्रमण कर विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं। अधिकारियों की लापरवाही व बारिश के चलते शहर की स्थिति खराब हो चुकी है। सड़के क्षतिग्रस्त है। ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ के निरीक्षण के समय बारिश हो जाती है तो विकास कार्य की कलई भी खुल जायेगी। पीएम नरेन्द्र मोदी के सितम्बर में संभावित आगमन को देखते हुए सीएम योगी का दौरा खास माना जा रहा है।
यह भी पढ़े:-मंत्रिमंडल का विस्तार करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ जा रहे इस शहर, मचेगा हड़कंप
बनारस मे ही करेंगे रात्रि विश्राम
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बनारस के तीन विधायकों को मंत्री बनाया है इसमे से दो विधायक पहले से मंत्री थी और अब उनका कद बढ़ा दिया गया है। मंत्रिमंडल विस्तार के बाद बनारस पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर बीजेपी कार्यकताओं में जबरदस्त उत्साह है। रात्रि में शहर का निरीक्षण करने के बाद सर्किट हाउस में ही सीएम विश्राम करेंगे। 23 अगस्त को सुबह 10 बजे के बाद हेलीकाप्टर से लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ जब तक बनारस में रहेंगे। तब तक अधिकारियों की नींद उड़ी रहेगी।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी नहीं कर पा रहे पीएम मोदी की योजनाओं को पूरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो