मंत्रिमंडल का विस्तार करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ जा रहे इस शहर, मचेगा हड़कंप

मंत्रिमंडल का विस्तार करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ जा रहे इस शहर, मचेगा हड़कंप
CM Yogi Adityanath

Devesh Singh | Updated: 21 Aug 2019, 09:05:02 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

दो दिवसीय दौरे में शहर के विकास व अपराध नियंत्रण की करेंगी समीक्षा, बारिश से खस्ताहाल हो चुकी सड़के बनेंगी प्रशासन के लिए चुनौती

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल का विस्तार करने के बाद इस खास शहर में दो दिवसीय दौरे पर 22 अगस्त को जायेंगे। सीएम योगी आदित्याथ के आगमन की जानकारी मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ विकास कार्यों के साथ अपराध नियंत्रण की समीक्षा करेंगे। सीएम रात्रि में भ्रमण करके विकास योजना का स्थलीय भ्रमण भी करेंगे।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेन्द्र मोदी के इस क्षेत्र का रखा खास ख्याल



पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय बनारस में दो दिवसीय दौरे के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ 22 अगस्त को जायेंगे। गोरखपुर से दोपहर बाद सीएम योगी हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आयेंगे। इसके बाद सीधे सर्किट हाउस जायेंगे। यहां पर विकास कार्य व अपराध नियंत्रण की समीक्षा करने के बाद रात्रि में शहर का भ्रमण करेंगे। बनारस में ही रात्रि प्रवास करने के बाद २३ अगस्त को सुबह पुलिस लाइन से हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे। जिला प्रशासन के अधिकारियों को देर शाम सीएम के आने की सूचना मिली है जिसके बाद तैयारी तेज कर दी गयी।
यह भी पढ़े:-बीजेपी ने सात बार के विधायक का टिकट काट कर बनाया था प्रत्याशी, योगी सरकार ने ढाई साल में दिया डबल प्रमोशन



बनारस में हो रहे ताबड़तोड़ अपराध, शहर की खस्ताहाल व्यवस्था भी बनेंगी चुनौती
बनारस में क्राइम ग्राफ बढ़ गया है। ताबड़तोड़ अपराध से पुलिस बैकफुट पर आ गयी है। बारिश के चलते सड़के खस्ताहाल है। शहर में जगह-जगह पर कूड़ा फैला हुआ है जिसके चलते सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन के साथ अधिकारियों को फजीहत हो सकती है। ऐसे में इस बार सीएम का दौरा बेहद खास साबित हो सकता है। सीएम योगी आदित्यनाथ काशी विश्वनाथ कॉरीडोर भी देखने जा सकते हैं।
यह भी पढ़े:-अनुप्रिया पटेल का प्रियंका गांधी से मिलना पड़ा भारी, बीजेपी ने इस नेता को मंत्री बना कर उड़ायी नीद

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned