scriptबनारस में सक्रिय हुआ डी गैंग, इस बाहुबली का मिल सकता है साथ | Dawood Ibrahim gang active in Purvanchal | Patrika News
वाराणसी

बनारस में सक्रिय हुआ डी गैंग, इस बाहुबली का मिल सकता है साथ

फिर छिड़ सकती है गैंगवार, कई बाहुबलियों के एक होने से बढ़ गयी है उनकी ताकत

वाराणसीOct 02, 2019 / 02:15 pm

Devesh Singh

Dawood Ibrahim

Dawood Ibrahim

वाराणसी. पूर्वांचल में नये सिरे से गैंगवार छिडऩे की संभावना बन गयी है। बनारस में दाऊद इब्राहिम (डी)गैंग ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। मुम्बई से डी गैंग से जुड़े एक कद्दावर नेता ने 24 जून को सेंट्रल जेल में जाकर एक बाहुबली से भेट की थी। लंबी दौर की वार्ता के बाद एक-दूसरे की मदद करने की डील फाइनल की गयी थी। बनारस में पहले ही डी गैंग ने एक अपार्टमेंट में काफी पैसा लगाया हुआ है माना जा रहा है कि यहां के बाहुबलियों से सेटिंग कर डी गैंग अपनी ताकत बढ़ाने में लगा हुआ है।
यह भी पढ़े:-सब्जी विक्रेता पिता के पैरों से लिपट कर रो पड़े बीजेपी प्रत्याशी
पूर्वांचल की जरायम की दुनिया का समीकरण बहुत तेजी से बदल रहा है। बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद उसके साम्राज्य पर कब्जा करने की होड़ मची हुई है। बजरंगी गिरोह के शूटर भी फिर से पुराना मुकाम पाना चाहते हैं, जिसके लिए वह बड़ी वारदात के फिराक में लगे है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण जौनपुर जेल के जेलर थे जो इस गैंग के निशाने पर थे। इसी बीच डी गैंग ने भी अपनी धमक बढ़ाने के लिए स्थानीय बाहुबलियों को भी जोडऩा शुरू कर दिया है। इसमे वह बाहुबली शामिल है जिसका मुम्बई में हुए एक बड़ी घटना में नाम आया था। बाद में उसने डी गिरोह से दूरी बना ली थी। माना जा रहा है कि डी गैंग अपने पैसे व शूटरों की मदद से पूर्वांचल के बाहुबलियों को बढ़त दिला सकता है। डी गैंग से जुडऩे के बाद पूर्वांचल के बाहुबली देश में कही भी अपने पैसा लगा सकेंगे। ऐसे में दोनों ही लोगों ने डील फाइनल की है।
यह भी पढ़े:-बकरी चोरी के आरोप में दो नाबालिग को नंगा करके घुमाया, वीडियो वायरल
रास्ते से हटाये जा रहे विरोधी गिरोह के लोग
बनारस में शिवपुर थाना क्षेत्र के तहसील में हुए नितेश सिंह उर्फ बबलू के मर्डर ने पुलिस प्रशासन के होश उड़ा दिये हैं। पेशेवर शूटरों ने जिस तरह से इस मर्डर को अंजाम दिया है उससे पुलिस प्रशासन को समझ आ गया है कि गैंगवार शुरू हो चुकी है और बड़े गिरोह के लोग इसमे शामिल है। नितेश का एक लाख के इनामी बदमाश बीकेडी से बहुत अच्छा संबंध था। जरायम की दुनिया में तेजी से बीकेडी उभर रहा है, ऐसे में बीकेडी के दुश्मनों को यह बात पसंद नहीं थी। चर्चा है कि नितेश की हत्या से बीकेडी को बहुत नुकसान पहुंचा है इसलिए बीकेडी भी अब पलटवार कर सकता है। बीकेडी को दो विरोधी गिरोह में से एक का साथ मिला हुआ है। लखनऊ का भी एक बाहुबली इस मर्डर से सकते में आ गया है माना जा रहा है कि वह जल्द ही पलटवार कर सकता है यदि ऐसा हुआ तो पूर्वांचल में एक बार फिर गैंगवार शुरू हो सकती है।
यह भी पढ़े:-उपचुनाव में सपा को लगा सबसे तगड़ा झटका, इस सीट से खारिज हुआ प्रत्याशी का पर्चा

Home / Varanasi / बनारस में सक्रिय हुआ डी गैंग, इस बाहुबली का मिल सकता है साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो