script#PatrikaUPNews- पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस से इस बेटी की मौत की सीबीआई जांच की मांग | Family member want CBI investigation to Dr Reena Singh Murder Case | Patrika News

#PatrikaUPNews- पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस से इस बेटी की मौत की सीबीआई जांच की मांग

locationवाराणसीPublished: Jul 31, 2019 02:09:26 pm

Submitted by:

Devesh Singh

हाई प्रोफाइल मर्डर केस में चिकित्सक पति जेल में बंद, मृतक डा.रीना सिंह के सास व ससुर अभी भी फरार

Dr Reena Singh Murder Case

Dr Reena Singh Murder Case

वाराणसी. उन्नाव रेप पीडि़ता को न्याय दिलाने के लिए देश भर से आवाज उठ रही है। उसी तरह बनारस की बेटी डा.रीना सिंह के मर्डर की सीबीआई से जांच कराने की मांग अब तेज हो गयी है। बुधवार को महिलाओं ने कचहरी स्थित आंबेडकर चौराहे पर डा.रीना सिंह को श्रद्धांजलि दी गयी और मर्डर केस की सीबीआई जांच की मांग हुई।
यह भी पढ़े:-डा.रीना सिंह मर्डर केस में डा.आलोक सिंह गिरफ्तार, हवालात में डालने से पहले मिली वीवीआईपी सुविधा
महिलाएं हाथ में तख्ती ली थी जिसमे काशी की बेटी डा.रीना सिंह को इंसाफ दिलाने व मर्डर केस की सीबीआई जांच की मांग लिखी हुई थी। डा.रीना सिंह की बहन संध्या ने कहा कि काशी के लोग प्रण करें कि किसी भी बहन व बेटी का हश्र उनकी बहन की तरह न हो। संध्या ने कहा कि उनकी बहन डा.रीना सिंह की मर्डर की जांच सीबीआई से करानी चाहिए। जिला प्रशासन सुनश्चित करें कि उनकी बहन की हत्या के आरोप में जेल में बंद डा.आलोक सिंह को खास सुविधा न मिले। इस मर्डर केस में फरार चल रहे डा.आलोक सिंह के माता व पिता को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये।
यह भी पढ़े:-कैंट थाना प्रभारी लाइन हाजिर, डा.आलोक सिंह को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल
रहस्यमय परिस्थिति में हुई थी डा.रीना सिंह की मौत, आरोपी को वीवीआईपी सुविधा देने पर हटाये गये थे कैंट थाना प्रभारी
कैंट थाना क्षेत्र के टैगोर टाउन स्थित आवास से रहस्यमय परिस्थिति में छत से गिरने से डा.रीना सिंह की मौत हो गयी थी। डा.रीना सिंह के पति डा.आलोक पर हत्या का आरोप लगा था। मृतका के पिता रंगनाथ सिंह की तहरीर पर कैंट पुलिस ने डा.आलोक सिंह व उनके माता व पिता पर हत्या व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद से सभी आरोपी फरार चल रहे थे। इसके बाद २५ जुलाई को डा.आलोक ने कैंट पुलिस थाने जाकर सरेंडर किया था उस समय थाना प्रभारी रहे राजीव सिंह ने आरोपी को वीवीआईपी सुविधा दी थी जिसकी फोटो वायरल होते ही एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने राजीव सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था।
यह भी पढ़े:-डा.रीना मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए डा.आलोक सिंह को लिया जायेगा रिमांड पर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो