scriptवाराणसी रेलवे स्टेशन के सामने निर्माणाधीन फ्लाईओवर की शटरिंग गिरने से मचा हड़कंप | Flyover shuttering fall in front of Cantt Railway station in Varanasi | Patrika News

वाराणसी रेलवे स्टेशन के सामने निर्माणाधीन फ्लाईओवर की शटरिंग गिरने से मचा हड़कंप

locationवाराणसीPublished: Oct 11, 2019 05:44:16 pm

Submitted by:

Devesh Singh

वर्ष 2018 में फ्लाईओवर की बीम गिरने से हुई थी १५ लोगों की मौत, सेतु निगम के कई अधिकारी को जाना पड़ा था जेल

Flyover

Flyover

वाराणसी. कैंट रेलवे स्टेशन के सामने निर्माणाधीन फ्लाईओवर की शटरिंग गिरने से अफरातफरी मच गयी। शटरिंग गिरने से एक घायल हो गये हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गये हैं। चेतगंज सीओ ने बताया कि एक व्यक्ति घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती करायास गया है।
यह भी पढ़े:-मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद भी कायम है उसका खौफ, गैंग की डर से अधिकारी ने दूसरे जिले कराया तबादला
Flyover
IMAGE CREDIT: Patrika
चौकाघाट से लहरतारा फ्लाईओवर कई सालों से बन रहा है। शुक्रवार की शाम को यहां पर काम चल रहा था। गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत पत्नी के साथ श्रीकृष्ण धर्मशाला से भारत माता मंदिर की तरफ जा रहे थे। गुजरात का काफिला गुजरा था और कुछ देर बाद ही निर्माणाधीन फ्लाईओवर की शटरिंग गिर गयी। शटरिंग गिरने से वहां पर अफरातफरी मच गयी। शटरिंग की चपेट में आने से एक राहगीर गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। फ्लाईओवर पर पहले भी हादसा हो चुका था और इस बार सुरक्षा मानकों का ध्यान रखते हुए निर्माण की बात कही गयी थी लेकिन आज के हादसे ने पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में सीएम योगी आदित्यनाथ के अधिकारियों की पोल खोल दी।
यह भी पढ़े:-BSF के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव जेल से हुए रिहा, पहली बार यहां दर्ज हुआ था मुकदमा
वर्ष 2018 में फ्लाईओवर की बीम गिरने से हुई थी 15 लोगों की मौत
15 मई वर्ष 2018 को कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज के पास फ्लाईओवर की दो बीम गिर गयी थी। बीम गिरने से १५ लोगों की मौत से प्रदेश भर में हड़कंप मचा था। पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी दुर्घटना को लेकर अपनी संवेदना जतायी थी। घटना के कुछ देर बाद ही सीएम योगी आदित्यनाथ व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या घटनास्थल पर पहुंचे थे। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौपी गयी थी और सेतु निगम के कई अधिकारियों को जेल की हवा खानी पड़ी थी। उसके बाद ट्रैफिक डायवर्जन करके फ्लाईओवर का निर्माण कराया जा रहा था बाद में यहां से छोटे वाहन जान लगे थे। प्रदेश सरकार ने दिसम्बर तक काम किसी भी हालत में पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया है।
यह भी पढ़े:-यहां पर पकड़ा गया एक लाख का इनामी बदमाश झुन्ना पंडित, एसटीएफ भी नहीं लगा पायी सुराग

ट्रेंडिंग वीडियो