BSP के फरार सांसद को फिर लगा झटका, चस्पा हुई कुर्की की नोटिस

BSP के फरार सांसद को फिर लगा झटका, चस्पा हुई कुर्की की नोटिस
BSP MP Atul Rai

Devesh Singh | Updated: 14 Jun 2019, 03:22:22 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

पत्रिका में खबर छपने के बाद खुली पुलिस की नीद, एसएसपी ने कहा गिरफ्तारी के लिए किये जा रहे सारे प्रयास

वाराणसी. रेप के आरोप में फंसे बीएसपी सांसद अतुल राय को तगड़ा झटका लगा है। शुक्रवार को घोसी सांसद के लंका व गाजीपुर स्थित आवास पर कुर्की की नोटिस चस्पा की गयी है। यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा से रेप करने के आरोपी बसपा सांसद को लेकर पुलिस ने बेहद नरम रवैया अपनाया था। पत्रिका ने जब रेप के आरोप में फंसने के बाद भी बसपा सांसद पर मेहरबान पुलिस शीर्षक से खबर चलायी तो पुलिस की आंख खुली। इसके बाद कुर्की के लिए नोटिस चस्पा की गयी है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने कहा कि बसपा सांसद को गिरफ्तार करने के लिए सभी संभव कदम उठाये जा रहे हैं।
यह भी पढ़े:-रेप के आरोप में फंसने के बाद भी बसपा सांसद पर मेहरबान पुलिस



kurkee notice
IMAGE CREDIT: Patrika

बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास माने जाने वाले घोसी से बसपा सांसद अतुल राय पर यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने रेप करने का आरोप लगाया है और एक मई में लंका थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद पुलिस ने शुरू में सक्रियता दिखाते हुए कई टीमों का गठन किया था लेकिन बसपा सांसद पकड़ में नहीं आये। इसके बाद पुलिस ने बसपा सांसद को गिरफ्तार करने में कोताही बरतनी शुरू कर दी थी। बसपा सांसद को अपने बचाव का पूरा मौका मिला था। हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में बसपा संासद ने जमानत की गुहार लगायी थी लेकिन उनकी याचिका खारिज हो गयी थी। बनारस की अदालत में बसपा सांसद ने सरेंडर के लिए आवेदन किया था जिस पर कोर्ट ने सरेंडर करने के लिए कई बार मौका दिया था लेकिर बसपा सांसद ने सरेंडर नहीं किया था इसके बाद भी लंका पुलिस आराम से बसपा सांसद का इंतजार कर रही थी। पत्रिका ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बनारस के एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने कहा कि गाजीपुर व लंका में भी नोटिस चस्पा की गयी है। पुलिस गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है और जल्द ही औ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।
यह भी पढ़े:-बसपा सांसद अतुल राय को फिर लगा झटका, कोर्ट ने सुनाया यह निर्णय

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned