थाने के पैरोकार से उच्चकागिरी, बदमाशों ने उड़ाये एक लाख रुपये

थाने के पैरोकार से उच्चकागिरी, बदमाशों ने उड़ाये एक लाख रुपये
loot against policeman

Devesh Singh | Updated: 20 Jul 2019, 07:53:43 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप, जांच में जुटी क्राइम ब्रांच

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार की सख्ती के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद है। आम आदमी के साथ आये दिन अपराध हो रहा है लेकिन अब तो पुलिस भी सुरक्षित नहीं रह गयी है। शनिवार को चोलापुर थाने के पैरोकार से उच्चकों ने एक लाख रुपये उड़ा दिये। मामले की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। कैंट पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी मामले की जांच में जुट गयी है।
यह भी पढ़े:-EXCLUSIVE-राजा बड़हर की जमीन के लिए हुआ था नरसंहार, सोसाइटी के सदस्य ने बतायी पूरी कहानी



चोलापुर थाने के पैरोकार भदेश्वर प्रसाद (55) सुबह कचहरी स्थित स्टेट बैंक गये थे। घर के किसी काम के लिए पैरोकार ने बैंक से एक लाख रुपये निकाले थे और उसे बैग में रख कर बैंक से निकल गये। पैरोकार अभी कचहरी के गेट नम्बर तीन से परिसर में प्रवेश ही किये थे कि पीछे से युवक ने वर्दी पर तरल पदार्थ फेंक दिया। एक अन्य युवक पैरोकार के पास पहुंचा और बताया कि उनकी वर्दी पर कुछ गिर गया है जिसे साफ कर ले। पैरोकार भदेश्वर प्रसाद ने पास स्थित चाय की दुकान पर रुपयों से भरा बैग रख दिया और वर्दी साफ करने लगे। इसी बीच उच्चकों ने मौका देख कर बैग पर ही हाथ साफ कर दिया। पैरोकार जब वर्दी साफ करके बैग खोजने लगे तो वह गायब मिला। थोड़ी देर तक बैग नहीं मिलने पर पैराकार सीधे कचहरी पुलिस चौकी पहुंचे और सारी बात बतायी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके खोजबीन शुरू की। पुलिस को घटनास्थल के पास से कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिससे कुछ संदिग्धों की पहचान हुई है। थाने के पैरोकार के साथ हुई घटना से विभाग में हड़कंप मच गया। क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह भी अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे और सीसीटीवी फुटेज से महत्वपूर्ण जानकारी हासिल की है। कैंट पुलिस ने भी इस मामले का जल्द खुलासा करने की बात कही है।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी आदित्यनाथ के सोनभद्र जाने से पहले मृतकों के परिजनों को बांटा गया मुआवजा

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned