scriptअसलहा सटा कर 80 हजार की लूट, जांच में जुटी पुलिस | loot against SBI Customer Service Center director in Phulpur | Patrika News
वाराणसी

असलहा सटा कर 80 हजार की लूट, जांच में जुटी पुलिस

एसबीआई के ग्राहक सेवा केन्द्र में हुई घटना, बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

वाराणसीDec 06, 2019 / 06:10 pm

Devesh Singh

Loot

Loot

वाराणसी. जिले में पिछले कुछ दिनों से शांति के बाद फिर से अपराधिक घटनाएं होने लगी है। शुक्रवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने फूलपुर थाना क्षेत्र के सिंधोरा चौराहे से कुछ दूरी पर स्थित एसबीआई के ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से असलहा सटा कर अस्सी हजार रुपये लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गये और मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़े:-हैदराबाद एनकाउंटर के बाद मना जश्र, पटाखे छोड़ कर व मिठाई खिला कर मनायी गयी खुशियां
गरथवा निवासी अंकित मौर्य ने पुलिस चौकी से एक किलोमीटर दूरी पर किराये के मकान पर एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र खोला था। सुबह 11 बजे होंडा साइन बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश केन्द्र पर पहुंचे। एक बदमाश ने संचालक को असलहा सटा दिया। इसके बाद दूसरे बदमाश ने कैश काउंटर में रखे अस्सी हजार रुपये निकाल लिये। इसके बाद बदमाश कमरे से बाहर निकले और असलहा लहराते हुए फरार हो गये। बदमाशों के जाने के बाद पीडि़त ने कंट्रोल रुम में लूट की सूचना दी। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुंरत मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर चेकिंग अभियान भी चलाया गया। इसके बाद भी पुलिस को सफलता नहीं मिली। मौके पर एसपीआरए एमपी सिंह, सीओ अनिल राय व इंस्पेक्टर सनवर अली भी पहुंचे थे।
यह भी पढ़े:-ओवर ड्यूटी से नाराज लोको चालक ने जलियांवाला बाग एक्सप्रेस को बीच रास्ते में ही छोड़ा
काफी दिनों की शांति के बाद फिर सक्रिय हो रहे अपराधी
बनारस में एक माह पूर्व ताबड़तोड़ अपराध हो रहे थे लेकिन बाद में पुलिस कि सक्रियता से अपराध पर लगाम लग गयी थी। चेन स्नेचिंग जैसी घटनाएं भले ही हो रही थी लेकिन लूट की वारदात थम गयी थी लेकिन अब फिर से अपराधी सक्रिय हो गये हैं और लूट की घटना को अंजाम दे दिया।
यह भी पढ़े:-दालमंडी में पांच मंजिला इमारत में आग लगने से हड़कंप, फायर ब्रिगेड ने काबू पाया

Home / Varanasi / असलहा सटा कर 80 हजार की लूट, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो