scriptसर्राफा करोबारी को गोली मार कर लाखों की लूट, पिता को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गया १० साल का मासूम | Loot in Varanasi near police picket | Patrika News
वाराणसी

सर्राफा करोबारी को गोली मार कर लाखों की लूट, पिता को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गया १० साल का मासूम

मतगणना खत्म होते ही फिर बढ़ा क्राइम ग्राफ, अपराधियों ने आठ राउंड गोली चला कर फैला दी दहशत

वाराणसीOct 25, 2019 / 12:01 pm

Devesh Singh

Banaras SSP Anand Kulkarni

Banaras SSP Anand Kulkarni

वाराणसी. उपचुनाव के परिणाम आने के बाद एक बार फिर क्राइम ग्राफ चढ़ गया है। गुरुवार की रात को बेखौफ बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को गोली मार कर लाखों की लूट कर ली। पिता को बदमाशों से बचाने के लिए 10 साल का मासूम भिड़ गया था। अपराधियों ने बच्चे को लात मारी और छह राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गये। सूचना पर एडीजी जोन, आईजी से लेकर एसएसप तक पहुंचे और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। करोबारी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। व्यापारी के झोले में 10 लाख से अधिक के आभूषण होने क बात सामने आ रही है।
यह भी पढ़े:-पुलिस ने काटा विधायक लिखी सफारी का 3200 रुपये का चालान
मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कछवा रोड-कपसेठी मार्ग टमाटमर सिंह का कटरा है यहां पर संजय सर्राफा के नाम से आभूषण की दुकान है। दुकान के मालिक संजय जायसवाल (50) मूल रुप से भदोही के औराई थानांगर्त महराजगंज के मूल निवासी है लेकिन पिछले 10 साल से कछवा रोड़ पर ही मकान बना कर रहते थे। संजय ने शाम को दुकान बंद की और झोले में आभूषण व पैसे रख कर घर जाने के लिए निकले थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाश वहां पर पहुंचे। बदमाशों ने संजय से उसका झोला छीनने का प्रयास किया। संजय ने जब बदमाशों को आभूषण से भरा बैग देने से इंकार कर दिया। इस पर बदमाशों ने संजय के पेट व पैर में गोली मार दी। पिता को गोली लगते देख उसका १० साल का बेटा बदमाशों से भिड़ गया। बेटे ने आभूषण से भरे बैग को बचाने के लिए संघर्ष किया। बदमाशों ने बच्चे को लात मारी और आभूषण से भरा बैग छीन कर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर को फिर लगा झटका, अनुप्रिया पटेल को मिला बड़ा लाभ
पुलिस पिकेट से दो सौ मीटर दूर हुई घटना, वारदात को अंजाम देकर आराम से निकल गये बदमाश
घटनास्थल के दो सौ मीटर दूर पर पुलिस की पिकेट थी इसके बाद भी बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। लूट की सूचना जैसे ही एडीजी बृजभूषण शर्मा को मिली। उन्होंने मिर्जामुराद पुलिस की फोन पर ही जमकर क्लास की। कहा कि शाम के समय चेकिंग करने का निर्देश दिया गया था तो पुलिस कहा थी। एडीजी ने एसएसपी आनंद कुलकर्णी को पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।
यह भी पढ़े:-महाराष्ट्र व हरियाणा चुनाव परिणाम के बीच पीएम नरेन्द्र मोदी ने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से किया संवाद
पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में अपराधी बेलगाम, रोकने में सीएम योगी की पुलिस फेल
पीएम नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र बनारस में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। पिछले दो माह से आधा दर्जन से अधिक बड़ी वारदातों ने पुलिस को बैकफुट पर ला दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस एक मामले का खुलासा करती है तब तक कई और अपराध हो जाते हैं। बनारस में आये दिन लूट व हत्या की घटनाओं से लोगों में दहशत व्याप्त हो गया है। पीएम का संसदीय क्षेत्र को वीवीआईपी माना जाता है और वहां पर भी कानून व्यवस्था का यह हाल है।
यह भी पढ़े:-हौसले के आगे परिस्थितियां भी हारी, विधायक बन कर पूरा किया बचपन का सपना पूरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो