script

बीजेपी विधायक ने अधिकारियों के साथ देखा विकास कार्य का सच, खुल गयी सारी पोल

locationवाराणसीPublished: Dec 23, 2019 04:36:10 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कमिश्रर व डीएम ने जिम्मेदार अधिकारियों को लगायी जमकर फटकर, कहा निर्धारित समय में नहीं हुआ काम तो बच नहीं पायेंगे विभागीय अभियंता

BJP MLA Saurabh Srivastava

BJP MLA Saurabh Srivastava

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में विकास के नाम पर अधिकारी जमकर मनमानी कर रहे हैं। इससे जनता को कितनी परेशानी होती है इसकी उन्हें जरा भी परवाह नहीं है। सोमवार को कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कमिश्रर व डीएम के साथ जब सिगरा-महमूरगंज व रथयात्रा महमूरगंज मार्ग देखा तो सारी पोल खुल गयी। कमिश्रर व डीएम ने जिम्मेदार अधिकारियों को जमकर फटकार लगायी।
यह भी पढ़े:-घना कोहरा के चलते आसमान मेें तीन चक्कर लगा विमान कोलकाता डायवर्ट

कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव के साथ कमिश्रर दीपक अग्रवाल व जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के साथ विभिन्न विभाग के अधिकारियों ने दोनों मार्ग देखा। सड़क पर सीवर का पानी बह रहा था। सड़क पर काफी गड्ढे थे। कई जगह पर नाले खुले हुए छोड़े गये थे। महमूरगंज-सिगरा व रथयात्रा-महमूरगंज मार्ग पर कई जगह पर पेयजल पाइप लाइन भी क्षतिग्रस्त मिली। स्थानीय लोगो ंने भी लंबे समय से इन मार्ग पर बदहाल व्यवस्था की शिकायत की। इस पर कमिश्रर दीपक अग्रवाल ने निर्माण ऐजेंसी के अधिकारियों को जमकर फटकारा। कहा किसी भी स्थिति में निर्धारित समय में सारा काम हो जाना चाहिए। तीन दिन के अंदर महमूरगंज-सिगरा मार्ग की मरम्मत हो जानी चाहिए। कमिश्रर ने कहा कि यह सड़क बन जाने के ाबद ट्रैफि डायवर्जन लागू करके रथयात्रा-महमूरगंज मार्ग ठीक करें। उन्होंने नगर निगम व लोक निर्माण विभाग को सड़क के दोनों तरफ नाली की सफाई व निर्माण करने को भी कहा है। डीएम कौशल राज शर्मा ने सीवर लाइन के लीकेज को रोकने व व्यवस्था में सुधार को कहा है। अधिकारियों ने स्पष्ट कर दिया कि यदि सारा काम नहीं हुआ तो जिम्मेदार अधिकारियों का नपना तय है।
यह भी पढ़े:-बिहार IPS का खुद को बताता था बॉडीगार्ड, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो