मुस्लिम महिलाओं ने लगाये नारे, कहा मोदी है तो मुमकिन है

मुस्लिम महिलाओं ने लगाये नारे, कहा मोदी है तो मुमकिन है
Muslim Women

Devesh Singh | Publish: Jun, 13 2019 06:40:39 PM (IST) | Updated: Jun, 13 2019 06:40:40 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

केन्द्र सरकार के तीन तलाक बिल को मंजूरी देने पर जतायी खुशी, एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई

वाराणसी. मुस्लिम महिलाओं ने पहले पीएम नरेन्द्र मोदी की फोटो को मिठाई खिलायी और एक-दूसरे को बधाई दी। कहा पीएम नरेन्द्र मोदी है तो मुमकिन है। गुरवार को बनारस के लल्लापुरा में महिलाओं ने केन्द्र सरकार के तीन तलाक बिल को मंजूरी देने के निर्णय का स्वागत किया है। महिलाओं ने कहा कि हमें विश्वास था कि केन्द्र सरकार ऐसा ही करेगी। अब हमारे साथ अन्याय नहीं होगा।
यह भी पढ़े:-रेप के आरोप में फंसने के बाद भी बसपा सांसद पर मेहरबान पुलिस



मुस्लिम महिलाओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिला कर बधाई भी दी है। खुदैजा खातून ने कहा कि २०१४ से ही तीन तलाक पर रोक लगाने की बात हो रही थी। पीएम नरेन्द्र मोदी ने इस मुद्दे पर अध्यादेश भी लाया था अब प्रचंड बहुमत के साथ केन्द्र में पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार है और मोदी सरकार ने तीन तलाक पर बिल लाने की मंजूरी दे दी है। मुस्लिम महिलाओं को विश्वास हो गया है कि तीन तलाक के नाम पर हम लोगों के साथ अब अन्याय नहीं होगा। इसी खुशी में हम लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलायी है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के लिए लकी रहे हैं पूर्वांचल के प्रदेश अध्यक्ष, क्या इस बार बदलेगा ट्रेंड



पीएम नरेन्द्र मोदी को मिला था मुस्लिम महिलाओं का वोट
पीएम नरेन्द्र मोदी ने बनारस संसदीय सीट पर चार लाख से अधिक वोट से चुनाव जीता था माना जाता है कि तीन तलाक के मुद्दे को लेकर मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी को वोट दिया था इसके चलते ही नयी सरकार बनते ही पीएम नरेन्द्र मोदी ने तीन तलाक पर बिल लाने की संस्तुति की है। बीजेपी को अभी संसद में पूर्ण बहुमत है और एक साल में राज्यसभा में बहुमत मिल सकता है ऐसे में सरकार के इस कार्यकाल में तीन तलाक पर कानून बनना तय है। इसी उम्मीद के साथ मुस्लिम महिलाओं ने खुशी मनायी है।
यह भी पढ़े:-सड़क जाम करने पर आम आदमी नहीं पुलिस पर भी होती है कार्रवाई, विभाग में मचा हड़कंप

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned