scriptजम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने पर बना यह नया गाना, आप भी सुन कर कहेंगे वाह | New song after article 370 removed from Jammu and kashmir | Patrika News
वाराणसी

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने पर बना यह नया गाना, आप भी सुन कर कहेंगे वाह

अस्सी घाट पर गीत गा कर मनायी खुशी, कहा बनारस के संासद व देश के पीएम ने रच दिया इतिहास

वाराणसीAug 12, 2019 / 03:52 pm

Devesh Singh

Song

Song

वाराणसी. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने की खुशी अभी तक देश में मनायी जा रही है। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के अस्सी घाट पर कलाकारों ने गीत गा कर खुशी मनायी। डा.अमरेश शुक्ला ने अपने सहयोगियों के साथ संविधान, विधान व निशान सब एक हो गईल गीत गाया।
यह भी पढ़े:-#Big News-मुस्लिम भाईयों ने हिन्दू बहन का दिया कंधा, राम नाम सत्य का किया उच्चारण
युवा कलाकार डा.अमलेश शुक्ला ने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने की बहुत खुशी है। बनारस के सांसद व देश के पीएम नरेन्द्र मोदी ने इतिहास रचा है। घर-घर में मिठाई बाटी जा रही है। ऐसा लग रहा है कि कश्मीर में अब सब तरह की संभावना है। डाक्ट अमलेश शुक्ला ने खुशी जाहिर करने के लिए गीत गाया। कहा संविधान, विधान व निशान सब एक हो गईल। 370 के हटते भारत के स्वर्ग मिल गईल।
यह भी पढ़े:-#Sawan 2019-सावन के आखिरी सोमवार को उमड़ी भक्तों की भारी भीड़, इतने लाख ने किया दर्शन
बनारस में अभी तक है जश्र का महौल
पीएम नरेन्द्र मोदी व अमित शाह की जोड़ी ने जम्मू कश्मीर से जब से अनुच्छेद 370 खत्म किया है तभी से बनारस में खुशी मनायी जा रही है। बनारस के सांसद ने इतना बड़ा इतिहास रचा है इसलिए लोगों में बेहद खुशी है। जिस दिन अनुच्छेद 370 हटाया गया था उसी दिन से जश्र मनाने का दौर शुरू हुआ था जो आज भी जारी है।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-विशेष टास्क फोर्स करेगी जम्मू कश्मीर के हुनर का अध्ययन

Home / Varanasi / जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने पर बना यह नया गाना, आप भी सुन कर कहेंगे वाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो