scriptपीएम नरेन्द्र मोदी 15 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर आयेंगे बनारस | PM Narendra Modi Varanasi two days visit will start on 15 February | Patrika News
वाराणसी

पीएम नरेन्द्र मोदी 15 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर आयेंगे बनारस

एक हजार करोड़ से अधिक की योजना की दे सकते हैं सौगात, प्रधानमंत्री बनने के बाद होगा दूसरा दौरा

वाराणसीJan 23, 2020 / 11:46 am

Devesh Singh

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में 15 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर आने वाले हैं। पीएम के आगमन को देखते हुए तैयारी तेज कर दी गयी है। पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र को एक हजार करोड़ से अधिक की सौगात देंगे। पीएमओ ने पीएम द्वारा लोकार्पित किये जाने वाली परियोजना की सूची मांगी है।
यह भी पढ़े:-मार्च 2020 के बाद सड़क पर सीवर ओवरफ्लो हुआ तो जिम्मेदार लोगों पर होगी सख्त कार्रवाई
पीएम नरेन्द्र मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र बनारस से लगाव जगजाहिर है। लोकसभा चुनाव 2019 की अधिसूचना जारी होने से पहले ही पीएम नरेन्द्र मोदी बनारस में थे और काशी विश्वनाथ धाम का शिल्यानास किया था। इसके बाद चुनाव में मिले प्रचंड जीत के बाद काशी की जनता को धन्यवाद करने बनारस आये थे। इसके बाद ही प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। पीएम बनने के बाद फिर बनारस आये थे और बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरूआत की थी। इसके बाद पीएम का काशी में आगमन नहीं हो पाया था लेकिन अब 15 फरवरी से पीएम मोदी का आगमन होने वाला है।
यह भी पढ़े:-महाकाल एक्सप्रेस सप्ताह में इतने दिन चलेगी, यह हो सकता रूट
एक हजार करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात
पीएम नरेन्द्र मोदी जब भी अपने संसदीय क्षेत्र आये हैं तो सौगात जरूर देते हैं। इस बार एक हजार करोड़ से अधिक की सौगात देने की तैयारी है। कुछ योजनाएं पूर्ण हो चुकी है जिनका उद्घाटन किया जायेगा। कुछ नयी योजना के शिल्यानास की भी तैयारी है। पीएम मोदी अपने आगमन के दौरान जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं। इसके लिए बीएचयू, सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय, बड़ालालपुर आदि जगहों पर सभा स्थल का चयन किया जा रहा है। 16 फरवरी को पीएम का कार्यक्रम पहले से ही जंगमबाड़ी मठ के शैव महाकुंभ के लिए तय है। ऐसे में एक दिन पहले ही शहर आकर लोगों के साथ संवाद करने वाले हैं।
यह भी पढ़े:-CAA के खिलाफ आंदोलन करने वालों को पता नहीं किस चीज का कर रहे विरोध

Home / Varanasi / पीएम नरेन्द्र मोदी 15 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर आयेंगे बनारस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो