scriptबनारस से अचानक लौट गये रणबीर कपूर व आलिया भट्ट, कारण जान कर रह जायेंगे दंग | Ranbir Kapoor and Alia Bhatt go back Mumbai from banaras | Patrika News

बनारस से अचानक लौट गये रणबीर कपूर व आलिया भट्ट, कारण जान कर रह जायेंगे दंग

locationवाराणसीPublished: Jun 19, 2019 11:59:49 am

Submitted by:

Devesh Singh

ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के चलते कई दिनों से शहर में रुके हुए थे फिल्मी स्टार, अब बाद में होगी फिल्म की बची शूटिंग

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

वाराणसी. ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग करते हुए रणबीर कपूर व आलिया भट्ट अचानक मुम्बई लौट गये हैं। दोनों फिल्मी स्टार गोपनीय ढंग से वापस गये हैं इसका खुलासा उनके जाने के बाद हुआ है। फिल्म के महत्वपूर्ण भाग की शूटिंग बनारस के गंगा घाट के अलावा रामनगर किले में हो रही थी लेकिन मुख्य कलाकारों के वापस जाने से फिल्म के बाकी शूटिंग बाद में होगी।
यह भी पढ़े:-रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ने बाबा विश्वविनाथ का दिया दर्शन, यह मांगा आशीर्वाद
बनारस में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है। तीखी धूप के साथ उमस ने लोगों को बेहाल किया हुआ है। प्रेस कांफ्रेंस में खुद रणबीर कपूर से माना था कि यहां की गर्मी ने उन्हें परेशान कर दिया था और दो से तीन दिन तक मौसम के अनुसार खुद को ढालने में लग गया था। फिल्म की शूटिंग रात में होती थी इसलिए फिल्म के कलाकारों को गर्मी से राहत मिल जाती थी लेकिन अब फिल्म की शुटिंग दिन में भी हो रही है इसके चलते गर्मी ने रणबीर कपूर व आलिया भट्ट को इतना परेशान किया है कि उन्हें मुम्बई वापस जाना पड़ा।
यह भी पढ़े:-रणबीर कपूर ने कहा कि बनारस में साफ हो गयी है गंगा
रणबीर व आलिया भट्ट को ब्रह्मास्त्र फिल्म से है बेहद उम्मीद
रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के निजी रिश्ते भी इन दिनों मीडिया में छाये रहते हैं दोनों ही स्टार की शादी की अटकले लग रही है। ऐसे में फिल्म ब्रह्मास्त्र दोनों ही स्टार के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। करण जौहर निर्मित फिल्म का निर्देश अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के अतिरिक्त अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी राय आदि कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। बनारस में फिल्म के महत्वपूर्ण भाग फिल्माये जा रहे हैं। फिल्म के सारे किरदार बनारस में ही आकर मिलते हैं ऐसे में यहां पर शूटिंग पूरी हुए बिना फिल्म नहीं बन सकती है इसलिए संभावना जतायी जा रही है कि मौसम अच्छा होने के बाद रणबीर कपूर व आलिया भट्ट फिर से बनारस आकर फिल्म की शूटिंग करेंगे।
यह भी पढ़े:-बेहद खास है ब्रह्मास्त्र की कहानी, रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ने किया खुलासा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो