रणबीर कपूर ने कहा कि बनारस में साफ हो गयी है गंगा

रणबीर कपूर ने कहा कि बनारस में साफ हो गयी है गंगा
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

Devesh Singh | Updated: 12 Jun 2019, 08:57:28 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

बनारस के लोग पीएम नरेन्द्र मोदी से करते हैं प्रेम, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. फिल्म एक्टर रणबीर कपूर ने बुधवार को कहा कि बनारस में बहुत सफाई दिखती है। 10-15 साल पहले यहां पर जो शूटिंग करने आये लोगों ने बताया था कि यहां पर गंदगी बहुत रहती है लेकिन हम लोग आये तो ऐसा कुछ नहीं था। गंगा साफ हो गयी है और यहां पर सफाई दिखती है।
यह भी पढ़े:-बेहद खास है ब्रह्मास्त्र की कहानी, रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ने किया खुलासा



Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
IMAGE CREDIT: Patrika

आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग करने सप्ताह भर से अधिक समय से बनारस में रुके हुए रणबीर कपूर ने कहा कि बनारस की सफाई का क्रेडिट पीएम नरेन्द्र मोदी को भी जाता है उनके स्वच्छता मिशन का असर दिखायी दे रहा है। बनारस में एक खास बात देखी है कि यहां के लोग पीएम मोदी से बहुत प्रेम करते हैं मोदी जी के प्रति लोगों के मच में सच्चा प्यार है। यह प्यार मुम्बई में नहीं दिखता है कम से कम फिल्म इंडस्ट्रीज में नहीं दिखता है। यहां के लोगों का पीएम मोदी को खास सर्पोट है।
यह भी पढ़े:-रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ने बाबा विश्वविनाथ का दिया दर्शन, यह मांगा आशीर्वाद

 

गंगा किनारे चल रही है फिल्म की शूटिंग, बनारस की गर्मी से परेशान हो गये थे रणबीर कपूर
गंगा किनारे व रामनगर किले मेें अयान मुखर्जी के निर्देशन में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग हो रही है। फिल्म के निर्माता करण जौहर है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। रणबीर कपूर ने खुद कहा कि जब वह बनारस आये थे तो यहां की गर्मी से परेशान हो गये थे। दो से तीन दिन में यहां के वातावरण में ढल गये हैं। रात से लेकर भोर तक फिल्म की शूटिंग करते हैं। रणबीर कपूर व आलिया भट्ट ने फिल्म यूनिट के लोगों के साथ जाकर काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन भी किया है। फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य बनारस में फिल्माये जा रहे हैं। अभी एक सप्ताह से अधिक समय तक रणबीर कपूर व आलिया भट्ट बनारस में ही ठहरेंगे।
यह भी पढ़े:-बनारस में इस कारण से आये हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, बेहद दिलचस्प है कहानी

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned