scriptझुन्ना पंडित गिरोह के सदस्य जेल में नहीं कर पायेंगे खेल, एसएसपी ने जारी की नोटिस | SSPwant jail administration keep an eye Jhunna Pandit gang member | Patrika News
वाराणसी

झुन्ना पंडित गिरोह के सदस्य जेल में नहीं कर पायेंगे खेल, एसएसपी ने जारी की नोटिस

अपराधियों की हर गतिविधि पर रखी जायेगी नजर, यदि जेल में रहते हुए किसी अपराध में आया नाम तो जिम्मेदार लोगों पर भी होगी कार्रवाई

वाराणसीDec 04, 2019 / 12:01 pm

Devesh Singh

Jhunna Pandit

Jhunna Pandit

वाराणसी. तेज तर्रार एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद से अपराधियों पर लगाम लगाना शुरू कर दिया है। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में अपराधी बेलगाम हो गये थे लेकिन एसएसपी का चार्ज लेने के बाद से जिले में वारदातों की संख्या में बहुत गिरावट हुई है। पुलिस कप्तान की निगाह अब जेल में बंद अपराधियों पर है जो जेल में रहते हुए भी खेल कर सकते हैं ऐसे में पुलिस प्रशासन ने जेल प्रशासन को नोटिस जारी कर नामी अपराधियों के गिरोह पर नजर रखने को कहा है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी को उनके गढ़ में घेरने में जुटी शिवसेना, बढ़ा रही अपनी ताकत
एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि अभिषेक सिंह हनी व झुन्ना गिरोह के सदस्यों से मिलने आने वालों की वीडियोग्राफी करायी जायेे। इन लोगों को मोबाइल नम्बर से लेकर सारा विवरण पुलिस को उपलब्ध कराया जाये। यदि किसी वारदात में जेल में बंद इन अधिकारियों का नाम आता है तो कारागार प्रशासन के जिम्मेदार लोगों भी कार्रवाई के जद में आ जायेंगे। एसएसपी के नोटिस के बाद से जेल में हड़कंप मच गया है। एसएसपी के तेवर से साफ हो गया है कि यदि जेल में अपराधी किसी तरह का खेल करते हैं तो जेल में जिम्मेदार लोग भी कानूनी कार्रवाई की जद में आ जायेंगे। सूत्रों की माने तो फरार अपराधियों की तलाश के साथ ही एसएसपी ने जेल पर भी विशेष ध्यान दिया है जिससे वहा बंद अपराधी किसी तरह के अपराध में शामिल न हो पाये।
यह भी पढ़े:-इस शहर को मिलने जा रही नयी विमान सेवाओं की सौगात
पुलिस से बचने के लिए जेल जाते हैं अपराधी, वही से चलाने लगते हैं जरायम की दुनिया
सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार में पुलिस ने कानून व्यवस्था ठीक रखने के लिए ताबड़तोड़ एनकाउंटर किया था जिसके चलते बहुत से अपराधी जमानत तुड़वा कर जेल चले गये थे और वही से रंगदारी मांगने से लेकर अन्य तरह के अपराध में लिप्त थे। जिला व पुलिस प्रशासन की कई बार हुई छापेमारी में जेल के अंदर से मोबाइल तक बरामद हुआ है जिससे पता चलता है कि जेल से भी अपराधी आराम से जरायम की दुनिया चला रहे हैं।
यह भी पढ़े:-पत्नी ने पति से मांगी दो लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के निशाने पर झुन्ना व अभिषेक सिंह उर्फ हनी गिरोह
पुलिस के निशाने पर झुन्ना पंडित व अभिषेक सिंह उर्फ हनी गिरोह है। कैंट थाना क्षेत्र के मढ़वा में दिव्यांग पान विक्रेता दिलीप पटेल की हत्या के बाद से झुन्ना पंडित का नाम फिर से सुर्खियों में आ गया था। पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी झुन्ना हत्थे नहीं चढ़ा था संभावना इस बात की थी कि यदि झुन्ना मिल जाता तो एनकाउंटर में ढेर भी हो सकता था। झुन्ना को पंजाब पुलिस ने पकड़ा था इस समय वह पंजाब की जेल में है। अभिषेक सिंह हनी पर भी कई मुकदमे है और इस समय वह जेल में है। पुलिस ने दोनों बदमाशों के गिरोह के कई सदस्यों को जेल में भेजा है जहां उनसे मिलने वालों की वीडियोग्राफी कराने को कहा है। गिरोह के बचे हुए बदमाश भी पुलिस के राडार पर है और जल्द ही कानून के शिकंजे में आ जायेंगे।
यह भी पढ़े:-कार व ट्रक की टक्कर में पूर्व ग्राम प्रधान सहित दो की मौत

Home / Varanasi / झुन्ना पंडित गिरोह के सदस्य जेल में नहीं कर पायेंगे खेल, एसएसपी ने जारी की नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो