script

वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर तीन शव मिलने से सनसनी, शरीर पर जख्मों के निशान से हत्या की आशंका

locationवाराणसीPublished: Mar 14, 2021 11:51:41 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

– वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर तीन शव मिलने से सनसनी
– तीनों शवों पर गहरे जख्म के निशान
– शव की शिनाख्त में बिहार के रोहतस से होनी की जानकारी
– शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा

वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर तीन शव मिलने से सनसनी, शरीर पर जख्मों के निशान से हत्या की आशंका

वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर तीन शव मिलने से सनसनी, शरीर पर जख्मों के निशान से हत्या की आशंका

वाराणसी. रविवार सुबह जिले स्थित चुनार थाना क्षेत्र के नंदूपुर गांव में सड़क किनारे खून से लथपथ तीन शव पाए जाने से हड़कंप मच गया। सुबह लोग अपने घरों से निकले तो गांव में सड़क के पास तीन शव देखकर चौंक गए। तीनों की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वाराणसी जिले में राष्‍ट्रपति के आगमन की सूचना के बीच तीन शवों के मिलने के बाद कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने मामले में संबंधित कार्रवाई शुरू कर दी है। अंदेशा जताया गया है कि सभी को मारकर बाहर लाकर उनका शव फेंका गया है।
315 बोर की जिंदा कारतूस बरामद

चुनार कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर स्थित नंदूपुर रुदौली गांव में एक साथ तीन शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। तीनों शव चार पहिया वाहन के कवर से ढके हुए थे। शवों के चेहरे पर किसी धारदार हथियार से वार के निशान पाए गए हैं। आशंका जताई गई है कि किसी ने तीनों को बुरी तरह मारकर बाहर लाकर फेंक दिया है। पुलिस ने तीनों शव की तहकीकात की। पुलिस निरीक्षक गोपाल गुप्ता ने कहा कि हत्या के बाद तीनों शव सड़क किनारे फेंका गया है। एक की जेब से 315 बोर की एक जिंदा कारतूस पाई गई। दूसरे की जेब से डायरी व डीएल पाया गया। इसी के आधार पर शव की शिनाख्त हो सकी। सभी के बिहार के रोहतास से संबंधित होने की जानकारी सामने आई है। इनमें से एक रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के गोडारी गांव का निवासी है, जिसका नाम राजकुमार यादव था।
संदिग्ध हालत में शव मिलने से लोगों में चर्चा

तीनों ही पुरुषों के शव अगल बगल मिलने से सभी का आपस में कोई संबंध होने का अंदेशा जताया गया है। पुलिस का अनुमान है कि धारदार हथियार के साथ ही तीनों को गोली भी मारी गई है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। संदिग्‍ध हाल में तीन शव मिलने के बाद लोगों में तरह तरह की चर्चा रही।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zx67u

ट्रेंडिंग वीडियो