scriptWarrant issued against ACP Chakramani Tripathi posted in Varanasi | वाराणसी में तैनात एसीपी चक्रमणि त्रिपाठी के खिलाफ वारंट जारी, वेतन रोकने का भी आदेश | Patrika News

वाराणसी में तैनात एसीपी चक्रमणि त्रिपाठी के खिलाफ वारंट जारी, वेतन रोकने का भी आदेश

Warrant issued against ACP Chakramani Tripathi posted in Varanasi- वाराणसी में तैनात एसीपी चक्रमणि त्रिपाठी (ACP Chakramani Tripathi) के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। उन्हें कोर्ट के आदेश की अवहेलना के आरोप में यह सजा सुनाई गई है।

वाराणसी

Updated: August 04, 2021 10:28:24 am

वाराणसी. Warrant issued against ACP Chakramani Tripathi posted in Varanasi. वाराणसी में तैनात एसीपी चक्रमणि त्रिपाठी (ACP Chakramani Tripathi) के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। उन्हें कोर्ट के आदेश की अवहेलना के आरोप में यह सजा सुनाई गई है। साथ ही अगले आदेशों तक वेतन भी रोकने को कहा गया है। अदालत ने इस सिलसिले में वाराणसी पुलिस को पत्र भी भेजा है।
Warrant issued against ACP Chakramani Tripathi posted in Varanasi
Warrant issued against ACP Chakramani Tripathi posted in Varanasi
बार-बार बुलाने पर भी नहीं आए

दरअसल, यह मामला मुरादाबाद से जुड़ा हुआ है। मुरादाबाद जनपद के बिलारी में 11 नवंबर, 2016 को दहेज हत्या का मामला आया था। हरिराम सिंह ने अपनी पुत्री के ससुराल वालों पर दहेज न मिलने पर मार डालने का आरोप लगाया। इस मामले की विवेचना तत्कालीन सीओ चक्रमणि त्रिपाठी ने की थी। यह मुकदमा मुरादाबाद की एडीजे-2 पुनीत कुमार गुप्ता की अदालत में विचाराधीन है। केस में सात गवाह पेश होकर गवाही दे चुके है। पर केस के विवेचक सीओ चक्रमणि त्रिपाठी को बार-बार बुलाने के लिए सम्मन भेजा गया। लेकिन वह नहीं आए।
11 अगस्त को अगली सुनवाई

वर्तमान में चक्रमणि त्रिपाठी वाराणसी में एसीपी के पद पर तैनात हैं। गवाही न होने से केस लंबित हो रहा है। गवाही के लिए न आने के चलते मंगलवार को कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए वाराणसी में तैनात एसीपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया। साथ ही अगले आदेश तक उनका वेतन रोकने को कहा है। एडीजीसी मुनीश भटनागर के अनुसार वाराणसी के भेलूपुर सर्किल में तैनात एसीपी को बार-बार समन किए जाने के बावजूद उनकी गवाही नहीं हो पा रही। मंगलवार को अदालत ने आदेश की अवहेलना मानते हुए एनबीडब्लू जारी किए हैं। केस में अगली सुनवाई के अब 11 अगस्त को निर्धारित की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.