scriptयुवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने जताया हत्या करने का आरोप | Youth Dead Body found in advocate house in Varanasi | Patrika News

युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों ने जताया हत्या करने का आरोप

locationवाराणसीPublished: Jan 16, 2020 08:25:11 pm

Submitted by:

Devesh Singh

युवक खेलता था सट्टा, वकील के मकान की बालकनी में मिला था मृतक का शव

Dead

Dead

वाराणसी. भेलूपुर थाना क्षेत्र के गुरुधाम स्थित एक अस्पताल के बगल में रहने वाले अधिवक्ता दिनेश गिडोडिया के मकान के पीछे बालकनी में गुरुवार को एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। अधिवक्ता ने इसकी सूचना भेलूपुर पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक की पहचान खोजवा निवासी विनोद कुमार गुप्ता (40) के रुप में हुई है। पुलिस के अनुसार मृत युवक सट्टा खेलता था।
यह भी पढ़े:-बिहार से अंतिम संस्कार में आये युवक के पास मिला असलहा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
नवाबगंज निवासी काशीनाथ गुप्ता के तीन बेटे थे। सबसे छोटा बेटा विनोद था जबकि राजेश व वंशीधर उससे बड़े थे। विनोद केबल का भी काम करता था घर में उसकी पत्नी रेशमा, बेटा अभिषेक, प्रतीक व दो बेटी भी है। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंची पत्नी ने पति की हत्या की आशंका जतायी है। रेशमा का कहना है कि उसके पति बुधवार को दिन में ११ बजे घर से निकले थे। लेकिन रात आठ बज जाने पर भी वापस नहीं आये। इसके बाद उसने विनोद को फोन किया था जिस पर वह बोला था कि एक घंटे में वापस आता हूं। दोबारा जब फोन किया तो उसका नम्बर बंद हो गया था। इसके बाद दूसरे दिन उसे पति की लाश मिलने की सूचना मिली। मृतक के पैर और शूज में मिट्टी और घास लगी थी जिस घर में उसकी बॉडी मिली है वहां के सीसीटीवी कैमरे का नाइट विजन भी काम नहीं रहा है इसके चलते परिजनों ने हत्या होने का शक जताया है। भेलूपुर थाना प्रभारी राजीव रजंन उपाध्याय ने बताया कि मृतक सट्टा भी खेलता था उसकी बाइक नबावगंज चौराहे पर मिली है। घटनास्थल तक मृतक कैसे पहुंचा है इसकी जांच की जा रही है। बगल के मकान से गिरने की भी आशंका है फिलहाल जांच के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।
यह भी पढ़े:-ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या, मुकदमे में था गवाह
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो