scriptएमपी में दर्दनाक हादसा, गहरे कुंड में समा गए 4 युवा, देखें Video | 4 youths drowned in Vidisha | Patrika News

एमपी में दर्दनाक हादसा, गहरे कुंड में समा गए 4 युवा, देखें Video

locationविदिशाPublished: Sep 12, 2021 03:55:42 pm

Submitted by:

deepak deewan

मिनी पचमढ़ी के झरने में नहाते समय काई पर से पैर फिसल जाने से हुआ हादसा, दोस्तों के शव मिलने से पसरा मातम

vidisha.jpg
विदिशा। जिले में बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है. करीब 100 फ़ीट ऊंचाई के मिनी पचमढ़ी के झरने के कुंड में 4 युवक समा गए. सुबह—सुबह पिकनिक मनाने पहुंचे ये युवा झरने के ऊपरी हिस्से में नहा रहे थे. उसी समय काई पर से पैर फिसल जाने से यह हादसा हो गया. कुंड में 4 युवकों के डूब जाने के बाद उनकी तलाश प्रारंभ की गई. हादसे में 3 शव बरामद किए गए हैं.
करारिया थाने की टीआई अरुणा सिंह ने मीडिया कर्मियों को बताया कि अशोका गार्डन भोपाल निवासी अमित पटेल उम्र 17 वर्ष, अभय शर्मा पिता विजय शर्मा उम्र 19 वर्ष और मोहित शर्मा मिनी पचमढ़ी के पिकनिक स्पॉट पर पिकनिक पार्टी मनाने रविवार को सुबह साढ़े 6 बजे पहुंचे। यहां उक्त सभी दोस्त साथ नहा रहे थे.
4 youths drowned in Vidisha
IMAGE CREDIT: patrika
करीब 100 फ़ीट ऊंचाई के बहाव से बह रहे मिनी पचमढ़ी के झरने के कुंड के ऊपरी हिस्से में नहाते समय काई पर से पैर फिसल जाने से चारों दोस्त झरने के गहरे कुंड में समा गए। इनमें अभिषेक निवासी भीम नगर भोपाल किसी तरह जान बचाकर झरने के कुंड बाहर आ गया लेकिन एक दूसरे की जान बचाने की कोशिश में दोस्तों की मौत हो गई. हादसे में कुल 3 लोगों के डूब जाने की खबर है. तीनों शव प्राप्त हुए हैं.
कोरोना का नया खतरा, दूसरे वेरियंट के सैंकड़ों मामले बढ़े

पुलिस के अनुसार इस हादसे में डूबने वाले तीनों युवक भोपाल के हैं. तीनों मृतक युवक अशोका गार्डन भोपाल के हैं. मृतकों में 17 वर्षीय अमित पटेल, 19 वर्षीय अभय शर्मा और 19 वर्षीय मोहित शर्मा शामिल है. तीनों के शव निकालकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. भोपाल से यह तीनों अपने मित्र अभिषेक सिंह तथा शंकर नगर निवासी अभिषेक शर्मा के साथ हलाली डैम के इस पॉइंट पर पहुंचे थे। जहां एक का पैर फिसलने के बाद उसको बचाने के प्रयास में दो और लोगों की मौत हो गई।
//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो