script70 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, बदमाश ने की हैवानियत की सारी हदें पार | 70 year old woman murdered after raped humanity limits crossed | Patrika News
विदिशा

70 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, बदमाश ने की हैवानियत की सारी हदें पार

बुजुर्ग महिला की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या। शव को जिसने भी देखा रह गया हैरान।

विदिशाNov 19, 2020 / 09:22 pm

Faiz

news

70 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, बदमाश ने की हैवानियत की सारी हदें पार

विदिशा/ मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के ओलींजा गांव में 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। घटना इतनी भयावय है कि, जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। दरअसल, क्षेत्र में दुष्कर्मी ने बुजुर्ग महिला से हैवानियत करने के बाद उनकी निर्मम हत्या कर दी। यही नहीं हत्या से पहले महिला के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाया गया। वहीं, महिला के मुंह में मिट्टी भर दी। रातभर से घर न लौटने पर परिवार द्वारा महिला को खेत में ढूंढा गया तो वहां क्षत विक्षत और निर्वस्त्र हालत में बुजुर्ग महिला का शव मिला।

पुलिस को दिये बयान में बुजुर्ग मृतका के बेटे ने बताया कि, रात को हमेशा की तरह उनकी मां खेत पर सब्जियों की देखभाल करने गई थी। वो कुछ देर वहीं, आराम भी कर लेती थी। लेकिन, आज सुबह तक जब वह घर नहीं लौटीं, तो हमने उनकी तलाश करते हुए खेत आकर देखा, जहां उनका शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ था। इसके बाद घर के सदस्यों द्वारा ग्यारसपुर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, जिसपर तुरंत ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। कुछ देर बाद एएसपी संजय साहू समेत एफएसएल टीम भी मौके पर आ गई और पड़ताल शुरु की।

 

पढ़ें ये खास खबर- आनंद ज्वेलर्स को 7 दिन के लिए किया गया बंद, एक साथ 20 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव


पोस्टमार्टम के बाद होगा स्पष्ट

news

घटना का जायजा लेने मौके पर पर पहुंचे ग्यारसपुर थाना प्रभारी सुनील शाक्य के मुताबिक, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले स्पष्ट रूप से कुछ कह पाना संभव नहीं है। लेकिन, बुजुर्ग महिला के शव की स्थिति देखते हुए लगता है कि, उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गई है। महिला के मुंह में मिट्टी भरी हुई थी। बुजुर्ग महिला और उसके बेटे ने खेत बंटाई पर लिया था, जहां उन्होंने सब्जियां लगाई हुई हैं। बुजुर्ग महिला जानवरों से फसल की निगरानी करने रोजाना रात को यहां आया करती थी।

 

पढ़ें ये खास खबर- स्वच्छता में नंबर-1 की दौड़, शहर की सफाई व्यवस्था देखने सड़क पर उतरे कलेक्टर, देखें वीडियो


हैवानियत की सारी हदें पार

पुलिस के मुताबिक, फिलहाल इस बात का पता भी नहीं चला है कि, महिला के साथ हैवाियत में कितने आरोपी शामिल थे, लेकिन शव की हालत देखते हुए ये तो स्पष्ट है कि, बुजुर्ग महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गईं हैं। एक डंडे से बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट को क्षति पहुंचाई गई है। महिला चिल्लाए नहीं इसलिए उसके मुंह में मिट्टी भर दी गई। घटना के बाद से ही पूरे गांव में आक्रोश का माहौल है। घटना स्थल पर बुजुर्ग महिला के परिवार के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए हैं। फिलहाल, पुलिस को घटना स्थल से कुछ सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ धारा 302, 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

Home / Vidisha / 70 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, बदमाश ने की हैवानियत की सारी हदें पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो