इस अनोखे फल की मदद से बदमाश ने बैंककर्मियों को दिया धोखा, दो बार लूटा बैंक

इस अनोखे फल की मदद से बदमाश ने बैंककर्मियों को दिया धोखा, दो बार लूटा बैंक

Nitin Sharma | Publish: Jun, 16 2019 03:41:02 PM (IST) अजब गजब

  • अजीबो-ग़रीब तरीका अपनाकर बदमाश ने लूट लिया बैंक
  • एक नहीं बल्कि दो बार अलग-अलग बैंकों में की लूट की वारदात
  • डकैती के लिए अपनाए गए तरीके ने सबको कर दिया हैरान

नई दिल्ली। लूट को अंजाम देने के लिए बदमाश तरह-तरह की जुगत लगाते हैं। कई बार देखने में आता है कि बदमाश अपनी जान की परवाह किए बिना ऐसे-ऐसे तरीके अपनाते हैं जिनके बारे में सोचना भी मुश्किल होता है। बैंक लूट से जुड़ा एक दिलचस्प मामला दक्षिण इजराइल का सामने आया है। यह मामला अजीबो-ग़रीब और दिलचस्प था। जहां एक बदमाश ने बैंक कर्मियों को 'बेवकूफ' बनाकर एक नहीं बल्कि दो बार लूट को अंजाम दिया।

फेसबुक पर फोटो शेयर करने पर महिला डॉक्टर का मेडिकल लाइसेंस हुआ रद्द, जानें उन तस्वीरों में क्या था आपत्तिजनक

avocado

बदमाश ने बैंक में डकैती कर 5 लाख से भी अधिक रूपए की लूट को अंजाम दिया। इस पूरे प्रकरण में सबसे खास बात जो थी वह था बदमाश की लूट का तरीका। लूट का तरीका ऐसा था कि जिसने भी उसे सुना वह अपनी हंसी नहीं रोक पाया। बदमाश ने एक फल का डर दिखाकर बैंक कर्मियों से पैसे लूट लिए। दरअसल, हुआ यूं कि बदमाश ने बैंक लूटने के लिए एवोकाडो ( Avocado o ) फल को ग्रेनेड की तरह पेंट देता था और बैंक कर्मियों को ग्रेनेड से उड़ा देने का डर दिखाकर उनसे पैसे लूट लेता था।

रात के अंधेरे में देवी मां के इस मंदिर से आती है हंसने की आवाजें, कोई नहीं जान सका है रहस्य

robbery in bank

इस बदमाश ने पहले बियरशीबा शॉपिंग मॉल की पोस्टल बैंक शाखा में लूट को अंजाम दिया जहां ये सीधा बैंक कैशियर के पास पहुंचा और उसे एक चिट्ठी दिखाई जिसमें लिखा था 'जितना कैश है सारा दे दो वरना बैंक को ग्रेनेड से उड़ा दूंगा’। पेंट किए गए एवोकाडो फल को बैंक कर्मी ने ग्रेनेड समझा और बदमाश को सारे पैसे दे दिए। दूसरी चोरी उसने ओरेन शॉपिंग सेंटर के पोस्टल बैंक में की। दोनों डकैतियों में बदमाश ने 5 लाख रूपए से ज्यादा लूट लिए। आरोपी बदमाश को पकड़ लिया गया और उसके पुराने अपराधों का भी खुलासा हो गया है।

मक्का मदीना के पास खुलने जा रहा है 'हलाल' नाइट क्लब, लेकिन नहीं मिलेगी शराब

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned