scriptबिरयानी के साथ युवक खा गया 1.45 लाख के गहने, इस तरकीब से पुलिस ने वापस निकाली ज्वैलरी | Man swallows jewellery worth Rs 1.45 lakh with biryani | Patrika News
नई दिल्ली

बिरयानी के साथ युवक खा गया 1.45 लाख के गहने, इस तरकीब से पुलिस ने वापस निकाली ज्वैलरी

ईद के मौके पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को दावत पर बुलाया। मेहमान बनकर आए दोस्त की नजर अपने दोस्त के घर रखे सोने और हीरे के गहनों पर पड़ी और उसने उसे बिरयानी के साथ लपेटकर खा लिया।

नई दिल्लीMay 07, 2022 / 03:57 pm

Archana Keshri

बिरयानी के साथ युवक खा गया 1.45 लाख के गहने, इस तरकीब से पुलिस ने वापस निकाली ज्वैलरी

बिरयानी के साथ युवक खा गया 1.45 लाख के गहने, इस तरकीब से पुलिस ने वापस निकाली ज्वैलरी

हाल ही में ईद का त्यौहार खत्म हुआ है। लोगों ने अपने रिश्तेदारों-दोस्तों के घर जाकर धूमधाम से ईद मनाई है। इसी बीच चेन्नई में ईद के दिन हुए जश्न के बाद चोरी का अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस ने मेहमान बनकर आए दोस्त के पेट से 1 लाख रुपये से भी ज्यादा के गहने बरामद किए हैं। इस वाकये को सुनकर शायद आप भी दंग हो रहे होंगे। पुलिस ने बताया कि पेट से जेवर निकालने के लिए डॉक्टरों ने उसे एनीमा दिया था।
ईद के मौके पर जहां सेवई खाने का रिवाज है वहीं बहुत से लोग बिरयानी आदि भी बनाते हैं। ऐसा ही इंतेजाम चेन्नई में रहने वाली एक महिला के घर भी हुआ और उसने अपने दोस्तों को ईद के मौके पर घर पर बुलाया। मगर दोस्त बनकर आए 32 साल के एक व्यक्ति ने ईद पार्टी में बिरयानी के साथ 1.45 लाख रुपए के गहने भी निगल लिया।
जब सब लोग घर से चले गए तो महिला ने पाया कि उसकी अलमारी में से गहने गायब हैं। पीड़ित महिला ने विरुगमबक्कम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे किस पर शक है, पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने इस मामले में युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
तो वहीं डॉक्टर्स ने चोर को अनीमा दिया और 5 मई को उसके पेट से 95 हजार का हार और 25 हजार के सोने का गहना बरामद किया गया। जांच के बाद पता चला कि हार का पेंडेंट पेट में रह गया है तो उसे लैक्सेटिव दिया गया। एक प्रकार के पदार्थ होते हैं जो कब्ज को खत्म करने में मदद करते हैं और मल को ढीला करते हैं जिससे वो आसानी से शरीर से निकल सकें।

यह भी पढ़ें

बिहार के प्लस-टू स्कूलों के लाखों छात्रों को मुफ्त में मिलेगी वाईफाई सुविधा, फिलो एप पर मिलेगी फ्री ट्यूशन

गहने बरामद होने के बाद, एक सहेली की वजह से महिला ने अपनी शिकायत वापस ले ली और कहा कि वह मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती है। तो वहीं पुलिस ने बताया कि ईद की पार्टी के दौरान वह शख्स शराब के नशे में था।

यह भी पढ़ें

Bihar News: रेलमार्ग से जुड़ जाएगा मधुबनी और सुपौल जिला, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव करेंगे उद्घाटन

Home / New Delhi / बिरयानी के साथ युवक खा गया 1.45 लाख के गहने, इस तरकीब से पुलिस ने वापस निकाली ज्वैलरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो