scriptअमरीका के राष्ट्रपति ट्रंप का इस हद तक दीवाना है ये भारतीय शख्स, करता है भगवान की तरह पूजा | telangana man worship president of america donald trump | Patrika News

अमरीका के राष्ट्रपति ट्रंप का इस हद तक दीवाना है ये भारतीय शख्स, करता है भगवान की तरह पूजा

Published: Jun 19, 2019 03:02:55 pm

America के राष्ट्रपति ट्रंप को भगवान की तरह पूजता है ये व्यक्ति।
इस व्यक्ति ने घर के मंदिर में राष्ट्रपति Donald Trump की तस्वीर लगाई हुई है।
President ट्रंप से वाइट हाउस में मुलाकात भी करना चाहता है।

अमरीका के राष्ट्रपति ट्रंप का इस हद तक दीवाना है ये भारतीय शख्स, करता है भगवान की तरह पूजा

अमरीका के राष्ट्रपति ट्रंप का इस हद तक दीवाना है ये भारतीय शख्स, करता है भगवान की तरह पूजा

नई दिल्ली। अमरीका (America) के राष्ट्रपति (President) डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के प्रशंसक दुनिया भर में हैं। लेकिन आज हम आपको उनके एक ऐसे खास प्रशंसक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपको भी अचंभा होगा। तेलंगाना (Telangana) के जंगाम का रहने वाले ये व्यक्ति अमरीका के राष्ट्रपति ट्रंप का इस कदर दीवाना है कि वह उन्हे भगवान की तरह पूजता है। इस व्यक्ति का नाम बुसा कृष्णा है। बीते 14 जून को डोनाल्ड ट्रंप के जन्मदिन के दिन बुसा कृष्णा ने उनकी 6 फीट की प्रतिमा स्थापित की और दूध से उनका अभिषेक किया। बुुसा कृष्णा का कहना है कि वो राष्ट्रपति ट्रंप की इस प्रतिमा की रोज़ाना पूजा भी करेगा।

OMG! इस शख्स ने चूहों के लिए बसा डाला पूरा गांव, यहां की खूबियां आपको हैरान कर देंगी

man worshipping president of america

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि बुसा ने राष्ट्रपति ट्रंप की प्रतिमा पर सिंदूर लगाया, उन्हे हल्दी और फूल चढ़ाए और बाद में आरती भी की। बुसा कृष्णा कहते हैं कि ट्रंप एक साहसी नेता है और देश की भलाई के लिए हर वक्त कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इसी के साथ बुसा का कहना था कि ट्रंप ने अमरीका (America) और भारत (India) के रिश्तों को मज़बूत बनाने का काम किया है। कृष्णा की इच्छा है कि और वो इंतज़ार भी कर रहे हैं कि जल्दी ही वाइट हाउस (White House) में उनकी मुलाकात राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से हो।

बिना मदद पानी से बहार निकलने का दावा कर नदी में घुस गया ‘जादूगर’, देखते ही देखते जमा हो गई भीड़ लेकिन…

बुसा ने राष्ट्रपति ट्रंप की एक तस्वीर अपने पूजा घर में भी लगा रखी है और वो रोज़ाना तस्वीर के आगे मत्था टेकता है। बुसा द्वारा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिमा स्थापित करने का मामला लोगों में चर्चा का कारण बना हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो