scriptActor Johny’s Murder : मशहूर अभिनेता जॉनी की गोली मार कर हत्या, जानिए क्या हुआ | Actor Johnny's Murder: Famous actor Johnny Wactor was shot and killed, know what happened | Patrika News
विदेश

Actor Johny’s Murder : मशहूर अभिनेता जॉनी की गोली मार कर हत्या, जानिए क्या हुआ

Actor johny’s Murder : फ़िल्म ‘जनरल हॉस्पिटल’ के अभिनेता जॉनी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। जॉनी वेक्टर को जनरल हॉस्पिटल में ब्रैंडो कॉर्बिन की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था।

नई दिल्लीMay 27, 2024 / 12:43 pm

M I Zahir

Actor Johny wactor

Actor Johny wactor

Actor johny’s Murder : फ़िल्म ‘जनरल हॉस्पिटल’ के अभिनेता जॉनी वेक्टर (Johnny Wactor) की डकैती के प्रयास के दौरान गोली मार कर कत्ल कर दिया गया। जॉनी वेक्टर की मां और पुलिस के अनुसार, अभिनेता ने चोरों से संपर्क किया और संघर्ष नहीं करने के बावजूद, उन्हें एक संदिग्ध ने गोली मार दी, जो बाद में एक वाहन में घटनास्थल से भाग गए।

सुबह लॉस एंजिल्स में हत्या ( Murder in Los Angeles)

जानकारी के अनुसार जनरल हॉस्पिटल में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता जॉनी वेक्टर की सुबह लॉस एंजिल्स में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह लगभग 3:30 बजे, 37 वर्षीय व्यक्ति और उसका एक सहकर्मी वेस्ट पिको बुलेवार्ड और साउथ होप स्ट्रीट पर थे, जब उन्होंने तीन नकाबपोश चोरों को डाउनटाउन एलए में उनकी कार से एक कैटेलिटिक कनवर्टर चोरी करने का प्रयास करते देखा।

वाहन में घटनास्थल से भाग गए

रिपोर्ट के अनुसार, मिस्टर वेक्टर की मां और पुलिस के अनुसार, अभिनेता ने चोरों से संपर्क किया और मुकाबला नहीं करने के बावजूद, उन्हें एक संदिग्ध ने गोली मार दी, जो बाद में एक वाहन में घटनास्थल से भाग गए। एक पुलिस सूत्र ने बताया कि अभिनेता को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

मां ने जानकारी साझा की

मिस्टर वेक्टर की मां स्कारलेट ने घटना के बारे में अधिक जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि उसका बेटा पास की छत पर बारटेंडिंग कर रहा था। आखिरी कॉल के बाद “गहन सफाई” में मदद करने के बाद, वह तीन सहकर्मियों के साथ सड़क से नीचे अपनी कार तक चला गया। मिस्टर वेक्टर और एक सहकर्मी को छोड़ कर दो सहकर्मी अपने वाहनों तक जाने के लिए अलग दिशा में चले गए।

जैसे ही पहुंचा गोली मार दी

जब वे उनकी कार के पास पहुंचे, जिसे जैक कर दिया गया था, तो मिस्टर वेक्टर ने सोचा कि इसे खींच लिया जा रहा है क्योंकि उन्होंने एक अपरिचित क्षेत्र में सड़क पर पार्क किया था, यह जानते हुए कि वह सामान्य से देर से काम करेंगे। स्कारलेट ने बताया कि उनके बेटे ने नकाबपोश लोगों में से एक से बात करने की कोशिश की। जैसे ही वह उनके पास पहुंचा, संदिग्ध ने इंतजार कर रहे वाहन में भागने से पहले उसे गोली मार दी।

Hindi News/ world / Actor Johny’s Murder : मशहूर अभिनेता जॉनी की गोली मार कर हत्या, जानिए क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो