scriptYamuna express way accident मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गठित की उच्चस्तरीय जांच कमेटी, 24 घंटे में सौंपेगी रिपोर्ट | Agra bus accident CM Yogi Adityanath constituted a high level inquiry | Patrika News
आगरा

Yamuna express way accident मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गठित की उच्चस्तरीय जांच कमेटी, 24 घंटे में सौंपेगी रिपोर्ट

आगरा बस हादसे की चांज के लिए कमिश्नर की अध्यक्षता वाली उच्चस्तरीय जांच कमेटी 24 घंटे में सौंपेगी रिपोर्ट।
जांच कमेटी में मंडलायुक्त आगरा अनिल कुमार तृतीय, आईजी जोन ए. सतीश गनेश और यूपीएसआरटीसी के एमडी धीरज साहू शामिल हैं।

आगराJul 08, 2019 / 01:58 pm

अमित शर्मा

cm yogi

cm yogi

आगरा। यमुना एक्‍सप्रेस वे पर हुए भीषण हादसे के बाद पीड़ितों का हाल जानने के लिए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा और प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह आगरा पहुंचे। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह भी साथ रहे वहीं आगरा के तमाम जनप्रतनिधि और भाजपा नेता भी घटना स्‍थल पर पहुंचे। डिप्टी सीएम और परिवहन मंत्री सबसे पहले घायलों से मिलने के लिए सीधे ट्रांस यमुना कॉलोनी स्थित कृष्‍णा हॉस्पिटल पहुंचे। यहां पत्रकारों से बात तरते हुए डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि 24 घंटे में उच्‍च स्‍तरीय कमेटी जांच कर अपनी रिपोर्ट देगी।
यह भी पढ़ें

Agra Bus Accident: राष्ट्रीय राजमार्ग – 2 पर बड़ा हादसा, डबल डेकर बस झरना नाले में गिरी, 29 लोगों की मौत

डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एक उच्च स्तरीय जांच कमेटी गठित की गई है। जांच कमेटी में मंडलायुक्त आगरा अनिल कुमार तृतीय, आईजी जोन ए. सतीश गनेश और यूपीएसआरटीसी के एमडी धीरज साहू शामिल हैं। डिप्टी सीएम ने बताया कि दुर्घटना के कारण और तमाम पहलुओं पर चांज कर यह कमेटी 24 घंटे के अंदर अपनी जांच रिपोर्ट देगी।
यह भी पढ़ें

Agra

bus accident में मृत 29 में से 17 की पहचान, यहां देखें सूची

Agra Bus Accident
इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने बताय़ा कि हादसे में 29 लोगों की मौत हुई है वहीं 23 लोग घायल हुए हैं। 10 घायलों का एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। वहीं 13 लोगों का चौहान हॉस्पीटल में भर्ती हैं। मुख्यमंत्री योगी ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद और घायलों का सरकार की तरफ से संपूर्ण इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

Home / Agra / Yamuna express way accident मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गठित की उच्चस्तरीय जांच कमेटी, 24 घंटे में सौंपेगी रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो