scriptविधवा को बेहोश कर ले गए अपने साथ, 24 दिन तक बलात्कार करने के बाद छोड़ दिया सड़क पर | Rape with widow woman in agra crime news | Patrika News
आगरा

विधवा को बेहोश कर ले गए अपने साथ, 24 दिन तक बलात्कार करने के बाद छोड़ दिया सड़क पर

पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी को जेल भेज दिया है।

आगराDec 07, 2019 / 05:08 pm

धीरेंद्र यादव

asd.jpg
आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव के दबंग लोग एक विधवा महिला को उसके घर में बेहोश कर अपने साथ ले गए। आरोप है कि दबंगों ने महिला के साथ 24 दिनों तक दुष्कर्म किया। इसके बाद वे उसे छोड़कर भाग गए। मामले में पीड़िता ने शुक्रवार को पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपी को जेल भेज दिया है।
ये भी पढ़ें – BIG NEWS: विश्वविद्यालय ने लिया बड़ा फैसला, बीएड-2005 की फर्जी डिग्री होंगी निरस्त, मचा हड़कंप

ये है मामला
थाना मलपुरा के एक गांव में अनूसुचित जाति की विधवा महिला रहती है। उसके घर में गांव ही दबंग अजय उर्फ पप्पू पुत्र भगवान सिंह ठाकुर का आना जाना था। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि 20 अगस्त को सुबह साढ़े 11 बजे अजय उर्फ पप्पू एवं उसके दो भाई तेजू और बन्टी घर में आ गए। पप्पू पीड़िता के कमरे में घुस आया। उसने पेयजल में पीड़िता को नशीली चीज पिला दी। इससे पीड़िता बेहोश हो गई।
ये भी पढ़ें – सर्दी में डैंड्रफ से बचाव करने का सबसे आसान तरीका, बालों का इस तरह रखें ध्यान, देखें वीडियो

24 दिन तक किया दुष्कर्म
इसके बाद वे घर में रखे सोने चांदी के आभूषण व नकद 50,000 हजार रुपए तथा घर व खेत के कागज एवं बैंक पासबुक धोखाधड़ी से निकालकर बेहोशी की हालत में अर्जुन नगर स्थित एसबीआई बैंक में जाकर हस्ताक्षर करके 50,000 हजार रुपए और निकाल गए। इसके बाद वे पीड़िता को कार में बैठाकर अज्ञात स्थान पर 24 दिनों तक रखा। इस दौरान पप्पू ने 24 दिन तक पीड़िता के दुष्कर्म किया। 12 सितम्बर को पीड़िता को बेहोशी की हालत में अर्जुन नगर स्थित बैंक पर छोड़ गए। वहां से पीड़िता के बच्चे उसे घर ले आए।
ये भी पढ़ें – International Civil Aviation Day 2019: आगरा में सपना बन गया है अंतरराष्ट्रीय नागरिक हवाई अड्डा

तीन महिने तक चुप रही पीड़िता
इसके बाद दबंगों ने पीड़ित महिला को परिवार समेत जाति ***** शब्द बोले। दबंगों ने धमकाया कि हम दो बार गोली चला चुके हैं। इसके बाद पीड़िता करीब 3 माह तक चुप रही, लेकिन शुक्रवार को पीड़ित महिला मामले की शिकायत करने के लिए थाना मलपुरा पहुंच गई।
ये बोले पुलिस अधिकारी
सीओ अछनेरा नम्रता श्रीवास्तव ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर ने दी है। आरोपी अजय उर्फ पप्पू एवं उसके दो भाई तेजू और बन्टी तथा एक अन्य के खिलाफ एससी, एसटी एक्ट समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को पप्पू को पकड़कर शानिवार को जेल भेज दिया है।

Home / Agra / विधवा को बेहोश कर ले गए अपने साथ, 24 दिन तक बलात्कार करने के बाद छोड़ दिया सड़क पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो