scriptRashi of agra selected for indian women cricket camp in bangalore | आगरा की राशि का भारतीय महिला क्रिकेट कैंप में हुआ सलेक्शन | Patrika News

आगरा की राशि का भारतीय महिला क्रिकेट कैंप में हुआ सलेक्शन

राशि ने बताया कि वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम में सलेक्शन से खुश हैं।

आगरा

Published: August 14, 2021 05:37:39 pm

आगरा. यूपी के आगरा जिले की रहने वाली राशि कन्नौजिया का सलेक्शन भारतीय महिला क्रिकेट ( Rashi Kanojia selected for IWC Camp) के संभावित खिलाड़ियों में हुआ है। राशि सलेक्शन के बाद बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि लेफ्ट आर्म ऑर्थोडॉक्स स्पिनर राशि का सितंबर महीने में प्रस्तावित ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम के 30 संभावित खिलाड़ियों में चयन किया गया है।
rashi.jpg
यह भी पढ़ें

ऑनलाइन गेम के लिए बच्चों ने उड़ाए रुपए और गहने

सलेक्शन से खुश हैं राशि
राशि (Rashi Kanojia) ने बताया कि वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम में सलेक्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा, 'हेमलता काला और नीतू डेविड से मैं प्रभावित हुईं, वे मेरी आदर्श हैं। मेरी पूरी कोशिश होगी कि मैं आगरा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश और देश का नाम रौशन करुं।' बता दें कि इससे पहले राशि भारतीय महिला 'ए' क्रिकेट टीम की ओर से बांग्लादेश और श्रीलंका का दौरा कर चुकीं हैं।
‘कभी खेलने से नहीं रोका’
मोहब्बत की नगरी आगरा के नामनेर इलाके की रहने वाली महिला क्रिकेटर राशि कन्नौजिया की मां शिक्षिका हैं। बेटी की सलेक्शन पर मां ने कहा कि उनकी बेटी उस सपने को साकार करने की दिशा में अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी है, जहां से किसी भी खिलाड़ी के सपने साकार होने शुरू होते हैं। बचपन से ही राशि को क्रिकेट खेलने का जुनून था। हमने भी कभी उसे खेलने से नहीं रोका।
यूपी टीम की रह चुकी हैं कैप्टन
राशि यूपी महिला सीनियर क्रिकेट टीम की उपकप्तान रह चुकी हैं। साथ ही अंडर-23 यूपी क्रिकेट टीम की कैप्टन भी रह चुकीं हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बेहतरीन गेंदबाजी से सलेक्टर्स का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.