script

एसएसपी ने बनाया ऐसा प्लान, नहीं ​लगेगा सड़कों पर जाम

locationआगराPublished: Jun 05, 2018 03:37:38 pm

एसएपी अमित पाठक ने तैयार किया प्लान, 50 मीटर दूर आॅटो, ठेल ठकेल नहीं दिखेंगे चौराहों पर, सभी प्रमुख चौराहों पर जाम लगने पर लगेगी प्रभारी की क्लास

ssp agra

एसएसपी ने बनाया ऐसा प्लान, नहीं ​लगेगा सड़कों पर जाम

आगरा। आगरा मे जाम की समस्या आम हो गई है। चौराहों पर लगने वाला जाम हाईवे से निकलने वाले मुसाफिरों के लिए मुसीबतें खड़ी कर देता है। कई बार एमजी रोड पर दो किलोमीटर का सफर तय करने में दो घंटे तक का समय लग जाता है। वहीं शहर में एंट्री करने वाले वाहन भी लंबी लंबी कतारों से जूझते नजर आते हैं। एमजी रोड हो या फिर रामबाग से लेकर सिकंदरा तक हाईवे पर वाहनों की कतारें ना लगे, इसके लिए एसएसपी ने प्लान तैयार किया है। एसएसपी अमित पाठक ने शहर को जाम मुक्त रखने की जो योजना बनाई है। उसमें सभी पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया गया है कि चौराहों पर अतिक्रमण ना होने दें।

शहर में बेहतर पुलिसिंग के लिए एसएसपी का प्रयास
गौरतलब है कि एसएसपी अमित पाठक ने जब से चार्ज लिया है। वे पुलिसिंग को बेहतर बनाने में जुटे हैं। एसएसपी अमित पाठक ने स्वयं शहर में लगने वाले जाम को देखा है। उन्होंने पुलिस लाइन में ट्रैफिक व्यवस्था के संबंध में गोष्ठी की, जिसमें पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों को आगरा शहर की ट्रैफिक व्यवस्था के सुचारू संचालन के लिए निर्देश दिए गए। एसएसपी अमित पाठक ने निर्देश दिए कि सभी चौराहों पर अतिक्रमण किसी भी दशा में न होने दिया जाए। जनता का यातायात सुगम बनाने के लिए सभी प्रयास किए जाएं। एमजी रोड पर सिटी बसों, रोडवेज बसें यदि निर्धारित स्थान पर पार्क, खड़ी नहीं होती है, तो उनका फ़ोटो चालान किया जाए। आगरा शहर के कुछ चौराहों पर 50 मीटर और कुछ चौराहों पर 70 मीटर तक कोई भी ठेल, ढकेल या अतिक्रमण नहीं होगा। संबंधित पुलिस अधिकारी, कर्मचारी आगरा शहर की ट्रैफिक व्यवस्था सुगम बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहेंगे।
एमजी रोड़ पर मयूरी, आॅटो थ्री व्हीलर नहीं चलेंगे
एमजी रोड पर एक बार फिर से आॅटो, थ्री व्हीलर और मयूरी का संचालन बंद किया गया है। कप्तान ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि ये वाहन एमजी रोड पर नहीं चलेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले जिलाधिकारी आगरा गौरव दयाल ने एमजी रोड से आॅटो, मयूरी आदि का संचालन बंद किया था। लेकिन, कुछ संगठनों द्वारा जबरन एमजी रोड पर मयूरी का संचालन कराया जाने लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो