US President Donald Trump आ रहे हैं, काले कपड़े पहने तो पकड़ लेगी पुलिस

-अमेरिका का विरोध कर चुके हैं 400 लोग

-ये सब पुलिस की निगाह में, हर स्तर पर सुरक्षा

आगरा। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 24 फरवरी, 2020 को आगरा आ रहे हैं। वे ताजमहल का अवलोकन करेंगे। शानदार स्वागत के साथ भारी सुरक्षा की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि कुछ खुराफाती तत्व प्रतीकात्मक विरोध कर सकते हैं। इसलिए काले कपड़े पहनकर आने वालों को रोका जा सकता है।

यह भी पढ़ें

US President Donald Trump के दौरे से सरकार ‘भुतहा शहर’ का कलंक मिटाएगी, 25 हजार विद्यार्थी करेंगे स्वागत

Ahmedabad: Donald Trump ने कहा, 50 से 70 लाख लोग करेंगे स्वागत करेंगे

पुलिस को आशंका

जब अमेरिकी राष्ट्रपति आएंगे तो यातायात को प्रत्येक चौराहे से 50 मीटर दूर अवरोधक लगाकर रोका जाएगा। सड़क के दोनों ओर 25 हजार विद्यार्थी भारत और अमेरिका का झंडा लहराकर स्वागत करेंगे। उनके शिक्षक भी साथ होंगे। आशंका बनी हुई है कि कहीं कोई काले वस्त्र धारण करके न आ जाए। इसलिए पुलिस इन्हें रोकेगी।

यह भी पढ़ें

Pink Belt Mission की लड़की धाकड़ है... World Record बनकर रहेगा, देखें वीडियो

400 खुराफाती

पुलिस की उन लोगों पर नजर रहेगी जो अलग-अलग मौकों पर अमेरिका का विरोध कर चुके हैं। शहर में लगभग 400 खुराफाती हैं। ये लोग अलग-अलग मौकों पर अमेरिका का विरोध कर चुके हैं। खुफिया पुलिस इन सभी की सूची बना रही है। इन्हें 23 फरवरी को ही नजरबंद कर दिया जाएगा। ट्रंप के वापस चले जाने के बाद इन्हें छोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें

अगर आप 10-19 साल के हैं तो District Hospital के किशोर-किशोरी क्लीनिक जरूर जाएं


काले कपड़े का खौफ

काले कपड़े विरोध के तौर पर प्रयोग किए जाते हैं। विरोधी नेताओं को काले झंडे दिखाए जाते हैं। आगरा में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा हुई थी। इसमें काले कपड़े पहनकर आने वालों को प्रवेश नहीं दिया गया था। इसी तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुखयमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में भी काले कपड़े वाले प्रवेश नहीं कर पाए थे। अब तो अमेरिका के राष्ट्रपति आ रहे हैं। जाहिर है कि काले कपड़े वालों को पुलिस आगे नहीं जाने देगी।

क्या कहना है एसएसपी का
इस बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार का कहना है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की आगरा यात्रा के दौरान कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। हर स्तर पर निगरानी की जाएगी।

Donald Trump
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned