scriptमामूली विवाद में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या | Young man Shot dead in Minor dispute | Patrika News

मामूली विवाद में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

locationआगराPublished: Jan 12, 2020 03:23:40 pm

गुस्से में मोनू अपने घर से तमंचा उठा लाया और अमित के सीने में गोली दाग दी। अमित की मौके पर ही मौत हो गई।

आगरा। खंदौली क्षेत्र में मामूली बात पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारा एक मकान में छिप गया। आक्रोशित लोगों ने मकान को घेर लिया। तभी वहां से गुजर रहे एक सिपाही की नजर पड़ गई। सिपाही की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स मौके पर आ गया। हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें
AMU में लगातार हो रहे धरना-प्रदर्शन का असर छात्र-छात्राओं के करियर पर, प्लेसमेंट कैंप रद्द

दरअसल सैमरा गांव के मजरा गढ़ी राठौर निवासी मुन्‍ना, विजय सिंह बुलेरो गाड़ी से सादाबाद जा रहे थे। पड़ोसी गांव गढ़ी महाराज से गुजरते समय आलू के खेत में पानी लगाने के लिए रास्ते में पड़ी पाइप लाइन पर उनकी गाड़ी चढ़ गई। इस पर अपने खेत में पानी लगा रहे मोनू की बुलेरो सवार मुन्‍ना और उसके साथियों से कहासुनी हो गई। बात हाथपाई तक आ पहुंची। मोनू ने मुन्‍ना से हाथापाई कर दी।
यह भी पढ़ें

डॉ भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में लाठीचार्ज का मामला प्रियंका गांधी तक पहुंचा

मुन्‍ना ने झगड़े की सूचना अपने गांव में दे दी। इसके बाद गढ़ी राठौर से गाड़ियों में भरकर लोग पहुंच गए। इन लोगों में अमित पुत्र विजेंद्र सिंह भी शामिल था। अमित का भी मोनू से विवाद हो गया। गुस्से में मोनू ने अपने घर से तमंचा उठा लाया और अमित के सीने में गोली दाग दी। अमित की मौके पर ही मौत हो गई। गोली लगते ही अमित की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

PUBG Game खेल रहे बेटे से मां ने छीना मोबाइल, नाराज बेटे ने लगाई फांसी

मोनू मौके से भागकर पास ही एक घर में छिप गया। उसका पीछा करते हुए अमित के गांव के लोग भी वहां पहुंच गए और मकान घेर लिया। इतने में ही वहां गुजर रहे एक सिपाही की नजर पड़ गई। उसकी सूचना पर थाना पुलिस फोर्स वहां पहुंच गया और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो