scriptफ्रेंड की गला घोंटकर हत्या, लाश के साथ बिताई रात, नशे में उगला सच | Ajmer Woman Killed Her Friend case | Patrika News
अजमेर

फ्रेंड की गला घोंटकर हत्या, लाश के साथ बिताई रात, नशे में उगला सच

अपनी फ्रेंड की गला घोंटकर हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका शहर में ब्याजखोर युवक का पैसा चलाने का काम करती थी।

अजमेरSep 09, 2022 / 01:57 pm

Kamlesh Sharma

Ajmer Woman Killed Her Friend case

अपनी फ्रेंड की गला घोंटकर हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका शहर में ब्याजखोर युवक का पैसा चलाने का काम करती थी।

अजमेर। अजयनगर साधु बस्ती में अपनी फ्रेंड की गला घोंटकर हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका शहर में ब्याजखोर युवक का पैसा चलाने का काम करती थी। उसका शव महिला मित्र के कमरे में मिला, जबकि महिला मित्र वारदात के बाद पाली चली गई। सहेली की गला घोंटकर हत्या करने के बाद अनुराधा ने शातिराना अंदाज में पहले मृतका का स्कूटर, मोबाइल फोन ठिकाने लगाया।

फिर अपने कमरे में शव के साथ रात गुजारने के बाद 7 सितम्बर की सुबह कमरे पर ताला जड़कर निकल गई। उसने पाली में परिचित सूरज सिंह की हमदर्दी देखकर नशे में जुर्म का कुबुलनामा उगल दिया। उसने उसे अहमदाबाद के लिए नगर पुलिया पर छोड़कर तुरन्त ट्रांसपोर्टनगर थाने में सूचना दी।

पाली पुलिस की मदद से रामगंज थाना पुलिस ने हत्या के मामले में अनुराधा नायक को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि पत्रिका की पड़ताल में हत्या की मुख्य वजह प्रेम त्रिकोण निकलकर सामने आया, जिसमें क्षेत्रीय ब्याजखोर, अनुराधा नायक और मृतका ज्योति धानका शामिल है।

यह भी पढ़ें

सहेली ने गला घोंटकर कर दी हत्या, गिरफ्तार

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि केसरगंज धानका बस्ती निवासी ज्योति करीब डेढ़ से दो साल से पारिवारिक कलह के चलते दो बच्चों के साथ पीहर में पिता रमेशलाल धानका के रह रही है। पड़ताल में आया कि अनुराधा पति गोकुल नायक की तीसरी पत्नी थी।

गोकुल की अकाल मौत के बाद अनुराधा अजयनगर साधू बस्ती में अकेली रहती है। ब्याज पर पैसा चलाने के फेर में ही वह ज्योति के सम्पर्क में आ गई। पुलिस ने मृतका के पिता रमेशलाल धानका की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया। देर शाम पुलिस ने आरोपी अनुराधा नायक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

पत्नी को फोन कर बोला-मैं आ रहा हूं, खीर बनाकर तैयार रखना, लेकिन अधूरी रह गई ख्वाहिश

परिचित ने थाने जाकर खोली पोल
पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह पाली के ट्रांसपोर्ट नगर थानाप्रभारी विक्रम सांदू को सूरजसिंह ने बताया कि अजमेर साधू बस्ती की अनुराधा नायक सहेली ज्योति की हत्या करके आई है। शव अजयनगर साधु बस्ती स्थित उसके कमरे में है। इस पर पर सांदू ने कार्रवाई कर रामगंज थाना पुलिस को सूचित किया। फिर पाली नहर पुलिया पर अहमदाबाद की बस का इंतजार कर रही अनुराधा को हिरासत में ले लिया। उसे घटना की तस्दीक होने के बाद रामगंज थाना पुलिस अजमेर ले आई।

पड़ताल में आया कि पिता रमेशलाल धानका ने 7 सितम्बर सुबह क्लॉक टावर थाने में ज्योति की गुमशुदगी दर्ज करवाई। खास बात यह रही कि 6 सितम्बर सुबह घर से निकली ज्योति का स्कूटर उसी दिन शाम को जौंसगंज में मिला, जबकि मोबाइल अजयनगर में महिला को सड़क पर पड़ा मिला। उसने मोबाइल फोन रामगंज पुलिस चौकी में जमा करवाया। स्कूटर राकेश शर्मा के नाम का है। पुलिस ने राकेश को बुलाकर तस्दीक कर ली। उसने ही ज्योति को स्कूटर दिया था।

यह भी पढ़ें

जन्मदिन की पार्टी से लौट रही महिला की चाकू घोंपकर हत्या,वारदात से फैली सनसनी

महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है। आरोपी महिला ने अपने परिचित के समक्ष वारदात करना स्वीकार किया। आरोपी महिला के परिचित की सूचना पर पाली पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया। हत्या के वास्तविक कारणों की तलाश की जा रही है।
सतेन्द्र सिंह नेगी, थानाप्रभारी रामगंज

Home / Ajmer / फ्रेंड की गला घोंटकर हत्या, लाश के साथ बिताई रात, नशे में उगला सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो