scriptCrime news in ajmer : कहीं गड्डी में निकले नकली नोट, तो कहीं भान्जे ने फूंकी मामा की कार | Crime news in ajmer | Patrika News
अजमेर

Crime news in ajmer : कहीं गड्डी में निकले नकली नोट, तो कहीं भान्जे ने फूंकी मामा की कार

Crime news in ajmer : बैंक ग्राहक को लगी चार सौ की चपत
हवाला के 24 लाख रुपए समेत पकड़ा

अजमेरSep 18, 2019 / 01:28 pm

Preeti

Crime : घर में सो रही महिला से छेड़छाड़ ,वह चिल्लाती उससे पहले  झुमके लेकर हो गए फरार, पढ़ें छेड़छाड़ से जुड़ी अन्य खबरें

Crime : घर में सो रही महिला से छेड़छाड़ ,वह चिल्लाती उससे पहले  झुमके लेकर हो गए फरार, पढ़ें छेड़छाड़ से जुड़ी अन्य खबरें

!

अजमेर. बैंक(bank) के कैश काउंटर से निकासी की गई रकम में सौ-सौ के चार नकली नोट निकलने का मामला सामने आया है। व्यापारी (trader) बैंक में नोट बदलवाने गया लेकिन बैंक प्रबंधन (Bank management) ने बदलने से इन्कार कर दिया। पीडि़त ने कोतवाली थाने में शिकायत दी है।
स्टेशन रोड(station road ) स्थित स्कूल यूनिफार्म की दुकान के संचालक मोहम्मद बिलाल सिद्दकी ने बताया कि वह सोमवार को चूड़ी बाजार स्थित यूको बैंक में पचास हजार निकलवाने गया। उसे कैश काउंटर (cash counter) से पचास हजार लिए। बैंक ने सौ-सौ रुपए के बंडल दिए। दुकान आकर उसने बंडल चैक किए तो उसमें चार नोट नकली निकले। वह बैंक पहुंचा तो उसको देर से आने की बात कहकर मंगलवार को बुलाया। वह मंगलवार को नोट लेकर बैंक पहुंचा तो चारों नोट उनके यहां से जारी होने से इन्कार कर दिया। आखिर बिलाल ने मामले में कोतवाली थाने में शिकायत दी है।

भान्जे ने फूंकी मामा की कार

अजमेर. पुरानी रंजिश में एक युवक ने अपने मामा की कार(car) को आग (fire) के हवाले कर दिया। धोलाभाटा इन्दिरा नगर निवासी इवेंट संचालक शिशुपाल ने अलवर गेट थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार रात उसके भान्जे ने चन्द्रप्रकाश ने उसकी कार पर पेट्रोल(petrol) डालकर आग लगा दी। इससे पहले उसने मोबाइल फोन पर कॉल कर उसको धमकाया। वह पहुंचा तक तक कार का पीछा का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो चुका था। शिशुपाल ने बताया कि पुलिस के आने के बाद भी आरोपी उसको धमकाता रहा। पुलिस ने मामला दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
हवाला के 24 लाख रुपए समेत पकड़ा

अजमेर. जिला स्पेशल टीम (District Special Team)व क्लॉक टावर थाना पुलिस(police) ने मंगलवार शाम केसरगंज पड़ाव क्षेत्र से हवाला कारोबार की रकम लेकर जा रहे युवक को पकड़ा। थानाप्रभारी सूर्यभानसिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक सिरोही शिवगंज पालड़ी कुम्हारों का बास निवासी दिनेश कुमार पुत्र चुन्नीलाल कुम्हार से 24 लाख 57400 रुपए जब्त किए गए। रकम के संबंध में वह कोई दस्तावेज (Document)भी पेश नहीं कर सका। पुलिस ने रकम को हवाला कारोबार से जुड़ा मानते हुए जब्त कर लिया। मामले में आयकर विभाग को अलग से सूचना दी गई है।
किशोरी से बलात्कार rape का आरोपी गिरफ्तार

नसीराबाद. नाबालिग लडक़ी से बलात्कार(rape case in ajmer) करने के आरोपी गांधी चौक क्षेत्र निवासी पीयूष जैन को मंगलवार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अनुसंधान अधिकारी पुलिस उपअधीक्षक बृजमोहन असवाल ने बताया कि मंगलवार को घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया और पीडि़ता का मेडिकल भी करवा लिया गया है। जांच में अन्य आरोपी भी अगर शामिल पाए गए तो उन्हें भी तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस आरोपी को बुधवार को अजमेर स्थित पोक्सो न्यायालय (Poxo court)के समक्ष पेश करेगी। गौरतलब है कि पीडि़त किशोरी के ताऊ ने आरोपी पीयूष व उसकी माता अनिता जैन तथा बहन ज्योति जैन सहित रामलीला चौक निवासी राहुल मंगल व रोहित के विरुद्ध उसकी भतीजी से बलात्कार करने के आरोप में रविवार को मुकदमा दर्ज कराया था।
फौजी की संदिग्धावस्था में मौत

नसीराबाद. सेना क्षेत्र स्थित 95 फील्ड रेजीमेंट में तैनात एक फौजी(fauji) की मंगलवार संदिग्धावस्था में मृत्यु हो गई। सिटी थाना पुलिस के अनुसार वैली मॉल वानपुरा प. बंगाल निवासी एनआर पात्रा नसीराबाद में सेना की 95 फील्ड रेजीमेंट (Field regiment) में तैनात था। मंगलवार को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस पर उसे तत्काल सेना चिकित्सालय (Army hospital)ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सैन्य अधिकारियों ने इसकी सूचना सिटी थाना पुलिस को दी। सिटी थाना पुलिस ने सैनिक का शव नसीराबाद के राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया व हवलदार एम धनभर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव सैन्य अधिकारियों को सौंप दिया।

Home / Ajmer / Crime news in ajmer : कहीं गड्डी में निकले नकली नोट, तो कहीं भान्जे ने फूंकी मामा की कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो