Fight: चले बाइकर्स में लात-घूंसे लोग बनाते रहे वीडियो

raktim tiwari

Updated: 16 Jan 2020, 05:17:24 PM (IST)

Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर.

पुलिस की चुनाव ड्यूटी व्यस्तता (police in election) का असर दिखने लगा है। मामूली कहासुनी को लेकर सडक़ पर गुरुवार को दो वाहन चालक (vehicle) सरेआम भिड़ गए। दोनों ने हेलमेट से एकदूसरे की पिटाई भी की। एक महिला ने किसी तरह गुहार कर दोनों को अलग कराया।

Read More:Patrika Bird Fair : अजमेर में बर्ड वॉचिंग के शौकीनों के लिए खुशखबर

अम्बेडकर सर्किल पर दो बाइक सवार आमने-सामने (discuss) हो गए। पहले दोनों में कहासुनी हुई। जल्द ही दूसरे बाइक सवार ने नीचे उतरकर हेलमेट (attack with helmet) से दूसरे बाइक सवार युवक को पीटना शुरू कर दिया। यह देखकर दूसरे बाइक सवार ने भी हाथ छोड़ दिए। युवक के साथ महिला और छोटी बच्ची (children) भी थी।

Read More:RPSC : अभ्यर्थी उठा रहे सवाल, आयोग ने किया नियुक्तियों से इन्कार

महिला ने किसी तरह गुहार लगाकर दोनों को अलग किया। इस दौरान तमाशबीन वीडियो (vedio) बनाने में व्यस्त रहे। किसी ने उन्हें छुड़ाना मुनासिब नहीं समझा। ऐसा तब है जबकि यहां यातायात पुलिसकर्मी (traffic police) गुमटी में तैनात रहते है। पास में ही कलक्ट्रेट पर पुलिस जाप्ता रहता है।

Read More: रोडवेज बसें खड़ी करने की जगह नहीं, खटारा एसीटीएसएल बसों का जमावड़ा

आबकारी विभाग ने पकड़ी 1 लाख रुपए की शराब

आबकारी विभाग ने सांसी बस्ती भगवानगंज में बेकरी की दुकान पर दबिश देकर अंग्रेजी शराब की पेटियां पकड़ी। जब्त शराब की कीमत 1 लाख रुपए बताई गई है। विभाग ने आबकारी नियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Read More:RPSC NEWS : 9 हजार वरिष्ठ अध्यापकों के परिणाम की तैयारी

आबकारी विभाग के अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में आबकारी अधिकारी जोन अजमेर रामलाल मीणा के निर्देशन में सहायक आबकारी अधिकारी महावीर प्रसाद राठौड़ की टीम ने सांसी बस्ती भगवानगंज स्थित बेकरी की दुकान पर दबिश दी। इसमें हरियाणा, दिल्ली के लिए बेचान के लिए आए पव्वे और शराब के कर्टन पड़े मिले। इसमें अंग्रेजी शराब के पव्वे के 21 और विभिन्न ब्रांड की शराब के 16 कर्टन मिले। इंस्पेक्टर डॉ. सम्पतराज सेन, कांस्टेबल मोहन सिंह, करण सिंह और अन्य मौजूद रहे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned