scriptHeavy Rain In Ajmer:अजमेर में फिर मानसून मेहरबान | Heavy Rain In Ajmer | Patrika News

Heavy Rain In Ajmer:अजमेर में फिर मानसून मेहरबान

locationअजमेरPublished: Aug 30, 2019 06:18:14 pm

Submitted by:

Jai Makhija

अजमेर (ajmer)में पौन घंटे झमाझम पानी बरसा। रूपनगढ़, किशनगढ़, भिनाय सहित अन्य इलाकों में भी तेज बरसात (barsat)हुई। रामसर के समीप मोरझड़ी गांव में बिजली गिरने से किशोर की मृत्यु हो गई।

Heavy Rain In Ajmer:अजमेर में फिर मानसून मेहरबान

अजमेर में शुक्रवार को तेज बारिश के बाद शहर मैं कहीं जगह सड़कों पर पानी भर गया मेडिकल कॉलेज के बाहर सड़क पर भरे पानी से निकलते वाहन।

अजमेर. जिले में शुक्रवार को कहीं झमाझम तो कहीं हल्की बरसात का दौर चला। अजमेर में पौन घंटे झमाझम पानी बरसा। रूपनगढ़, किशनगढ़, भिनाय सहित अन्य इलाकों में भी तेज बरसात हुई। रामसर के समीप मोरझड़ी गांव में बिजली गिरने से किशोर की मृत्यु हो गई।(heavy rain)
अजमेर में शाम 4 बजे से ताबड़तोड़ बरसात हुई। शहर(ajmer) के निचले इलाकों, सडक़ों और बाहरी क्षेत्रों-सडक़ों पर पानी(water) भर गया। पौन घंटे चली बरसात से समूचा शहर तरबतर हो गया। इसी तरह किशनगढ़ में दोपहर 3.45 बजे तेज बरसात हुई। इससे कई जगह सडक़ों पर पानी भर गया। रूपनगढ़ में भी बरसात ने भिगोया। भिनाय के कनेईकलां में दोपहर 12 बजे झमाझम पानी बरसा। गांव के नया तालाब में पानी की आवक हुई। भिनाय में भी बरसात का दौर चला। यहां औसत से ज्यादा बरसात हो चुकी है।
बिजली गिरने से किशोर की मौत
रामसर के निकट मोरझड़ी गांव में तेज गर्जना से बिजली गिर पड़ी। यहां महेंद्र जाट पशु चरा रहा था। इसी दौरान बिजली गिरने से वह झुलस गया। इससे महेंद्र की मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो