scriptShamefull: मां ने ही फैंका था जिगर के टुकड़े को, ये है खौफनाक सच्चाई | Shamefull: Mother throw Newly born girl child | Patrika News

Shamefull: मां ने ही फैंका था जिगर के टुकड़े को, ये है खौफनाक सच्चाई

locationअजमेरPublished: Jan 13, 2020 05:38:54 pm

Submitted by:

raktim tiwari

पुलिस ने शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के बाद जांच शुरू की

girl child dead body

girl child dead body

अजमेर.

दुनिया में हंसने-खिलखिलाने से पहले ही नन्हीं बालिका (newly born child) को फैंकने की आरोपी महिला को क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे सोमवार को न्यायालय (court) में पेश किया।
यह भी पढ़ें

Lohri 2020: लोहड़ी पर होगा भांगड़ा और गिद्दा, अजमेर में दिखेगा पंजाब

यह भी पढ़ें

भारत विश्व में युवाओं का सबसे बड़ा देश


थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि 2 जनवरी को नौसर में नवजात कन्या का शव मिलने की सूचना मिली। शव हाजी हाशम खान के प्लॉट स्थित झाडिय़ों (dead body) में पड़ा था। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी (police team) तत्काल मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

Dead: चार दिन से मोर्चरी में रखी है बॉडी, नहीं आया कोई पहचानने

प्रथम दृष्टया में यह किसी कुमाता या उसके परिजन (family member) द्वारा फैंका जाना प्रतीत हुआ था। पुलिस ने शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के बाद जांच शुरू की

मां ने ही फैंका था शव
मामले की जांच के लिए पुलिस ने विशेष टीम गठित (special police teem) की। पुलिस ने नौसर गांव और आसपास गर्भवती महिलाओं (pergnent woman)के बारे में तथ्य जुटाए। घटनास्थल के आसपास का निरीक्षण कर पूछताछ की।
यह भी पढ़ें

Challenge: आनंदपाल और लॉरेंस के बाद अब जगन गुर्जर का डेरा, यहां हो चुके हैं ये खेल

यह भी पढ़ें

पुष्कर नगर पालिका के भूमि व कर शाखा कार्यालय के दरवाजे दुबारा खोलने पर उपजा विवाद

इसमें मसूदा तहसील की जसवंतपुरा खरवा अमीना (22) पुत्री अलानूर के नौसर में रिश्तेदारों के रुकने की बात सामने आई। पूछताछ में अमीना के गर्भवती होने और घटना के बाद से गायब होने की जानकारी मिली। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने नवजात का शव फैंकने का आरोप कबूला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो