scriptBullion trader wife and eight year old son murdered in Aligarh | डबल मर्डर केस: बदमाशों ने आठ साल के बच्चे की ईंट से कुचलकर की हत्या, मां को भी नहीं छोड़ा, जानें पूरा मामला | Patrika News

डबल मर्डर केस: बदमाशों ने आठ साल के बच्चे की ईंट से कुचलकर की हत्या, मां को भी नहीं छोड़ा, जानें पूरा मामला

Double Murder In Aligarh: बदमाश सर्राफा व्यापारी के घर लूट के इरादे से पहुंच गए। घर में घुसते ही बदमाशों ने मां बेटे को गिरफ्त में ले लिया और उसके बाद किचन में रखे चाकू और ईंट से बच्चे और उसकी मां पर हमला करते हुए बेरहमी के साथ निर्मम हत्या कर दी।

अलीगढ़

Published: May 27, 2022 08:43:56 am

जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना उस वक्त सामने आई है। जब एक 8 वर्षीय मासूम बच्चा और उसकी 33 वर्षीय मां घर में अकेले मौजूद थे। उसी दौरान सर्राफा व्यापारी के घर में दाखिल हुए बदमाशों ने घर के किचन के अंदर रखें चाकू और ईंट से 8 वर्षीय बच्चे और उसकी मां को कुचलकर चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी समेत इलाका थाना पुलिस फोर्स सहित फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। वारदात के बाद एसएसपी द्वारा हत्यारों को गिरफ्तार करने के साथ ही घटना का अनावरण करने के लिए पुलिस टीमें गठित की गई। जबकि सुबह से लेकर शाम तक गली में गुजरने वाले लोगों को इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा से पहचान करते हुए जानकारी की जा रही है।
photo_2022-05-26_23-37-10.jpg
लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाश

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्र नगर कॉलोनी में गुरुवार देर रात सर्राफा व्यापारी ललित वर्मा की 33 वर्षीय पत्नी शिखा वर्मा सहित 8 वर्षीय बेटा गिरवांशु घर में अकेला मौजूद था। जबकि सर्राफा व्यापारी की दोनों बेटियां अपनी मां और भाई को घर पर अकेला छोड़ कर अपनी बुआ के घर गई थी। उसी दौरान बदमाश सर्राफा व्यापारी के घर लूट के इरादे से पहुंच गए। घर में घुसते ही बदमाशों ने मां बेटे को अपनी गिरफ्त में ले लिया और उसके बाद किचन में रखे चाकू और ईंट से बच्चे और उसकी मां पर हमला करते हुए ईंटों से कुचलकर बेरहमी के साथ निर्मम हत्या कर दी। बताते चलें कि सर्राफा व्यापारी ललित वर्मा की फूल चौक पर राधिका ज्वैलर्स के नाम से बरसों पुरानी दुकान है।
ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का बड़ा ऐलान, अब ग्रामीण इलाकों में बेहतर इलाज के साथ मिलेंगी ये भी सुविधाएं

पड़ोसी ने दी सूचना

उधर, हत्या करने के बाद बदमाशों ने घर के अंदर जमकर उत्पात मचाया। घटना को अंजाम दे बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पड़ोसी महिला को कुछ शक हुआ तो वह आवाज लगाती हुई सर्राफा व्यापारी के घर के अंदर पहुंच गई। जहां सर्राफा व्यापारी की पत्नी और उसका बेटा लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। चीख-पुकार की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में पाया कि लूट के लिए मां-बेटा का कत्ल किया गया है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
बदमाशों की धरपकड़ को पुलिस टीमें गठित

इस पूरे मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ कलानिधि नैथानी का कहना है कि इलाका पुलिस को 8 वर्षीय बच्चे समेत उसकी मां की हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर तत्काल फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे ओर मां बेटे की हत्या करने वाले हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं। इसके साथ ही पुलिस की कई टीमें आसपास के इलाके में लगे हुए हैं।
ये भी पढ़ें: कपिल सिब्बल की संपत्ति जान कर हैरान रह जाएंगे आप, अरबों रुपए तो लोन में बांट रखा है

पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग

इंडियन बुलियन एंड ज्वैलरी एसोसिएशन के क्षेत्रीय अध्यक्ष अमित सराफ ने इस घटना पर रोष जताया है। उन्होंने कहा कि बदमाशों ने जिस तरह बर्बरता पूर्वक मां- बेटा की हत्या की है, उससे लगता है कि बदमाश शहर में सिर्फ लूट ही नहीं खौफ पैदा करना चाहते हैं। पीडि़त परिवार को सुरक्षा दी जाए। अखिल भारतीय माहौर स्वर्णकार महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री रवि वर्मा स्वर्णकार ने प्रशासन से मांग की है कि हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए। प्रशासन से 36 घंटे में घटना का खुलासा करने की मांग की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

SpiceJet की एक और फ्लाइट में खराबी, मुंबई में प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, 17 दिन में तकनीकी खराबी की 7वीं घटनायूपी में प्रशासनिक फेरबदल, 4 IAS और 3 PCS किए गए इधर से उधरउत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा बीएड परीक्षा-2022: जाने परीक्षा केंद्र के लिए बनाए गए नियमGujarat: एमई, एमफार्म में प्रवेश के लिए आज से शुरू होगा रजिस्ट्रेशनएंकर रोहित रंजन को रायपुर पुलिस नहीं कर पाई गिरफ्तार, अपने ही दो कर्मचारी के खिलाफ जी न्यूज़ ने दर्ज कराई FIRMausam Vibhag alert : मौसम विभाग का यूपी के कई जिलों में 9-12 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्टबाप बोला, मेरे बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी अपनी मां की हत्याGanpati Special Train: सेंट्रल रेलवे ने किया बड़ा एलान, मुंबई से चलेगी 74 गणपति महोत्सव स्पेशल ट्रेन, देखें पूरा शेड्यूल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.