scriptCM Yogi victory mantra to BJP leaders on pretext of covid 19 | UP Election 2022 : कोविड अस्पताल के निरीक्षण के बहाने सीएम योगी ने भाजपा नेताओं को दिया जीत का मंत्र | Patrika News

UP Election 2022 : कोविड अस्पताल के निरीक्षण के बहाने सीएम योगी ने भाजपा नेताओं को दिया जीत का मंत्र

UP Election 2022 : सीएम योगी आदित्यनाथ कोविड अस्पतालों के निरीक्षण के बहाने विभिन्न जिलों में नेताओं और कार्यकर्ताओं संग बैठक कर जनता काे लुभाने के टिप्स दे रहे हैं। इसी कड़ी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अलीगढ़ स्थित पंडित दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंचे।

अलीगढ़

Published: January 22, 2022 05:04:54 pm

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कोरोना महामारी की तीसरी लहर को देखते हुए चुनाव आयोग ने सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगा रखी है। इसलिए सभी दल डोर-टू-डोर प्रचार करने के लिए मजबूर हैं। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ कोविड अस्पतालों के निरीक्षण के बहाने विभिन्न जिलों में नेताओं और कार्यकर्ताओं संग बैठक कर जनता काे लुभाने के टिप्स दे रहे हैं। इसी कड़ी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को अलीगढ़ स्थित पंडित दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद मीडियो को संबोधित करते हुए कोरोना वैक्सीन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया। सीएम ने कहा कि कोविड की तीसरी लहर दूसरी लहर जैसी खतरनाक नहीं है।
cm-yogi.jpg
उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के दौरान पीएम मोदी के नेतृत्व में हमने जो प्रबंध किए उसे देश के साथ ही विदेश में भी सराहा गया है। स्वयं पीएम मोदी एक एक व्यक्ति के जीवन को बचाने के लिए प्रयासरत रहते हैं। देश भर के सीएम के साथ जान व जीविका को बचाने के लिए जो हो सकता है, वह पीएम करते हैं। पहली व दूसरी लहर दोनों में अलीगढ़ आया था। कोविड प्रबंधन के कार्य को बहुत नजदीक से देखा था। आज तीसरी में भी हमने बहुत करीब से व्यवस्थाओं को देखा है। मैं स्वयं समीक्षा कर रहा हूं कि जीवन को बचाने के लिए और क्या किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें- गृह मंत्री अमित शाह ने कैराना से क्यों शुरु की चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत ?

उन्होंने कहा कि तीसरी लहर खतरनाक नहीं है, लेकिन सतर्कता व बचाव जरूरी है। ये लंग्स को प्रभावित नहीं कर रहा है। जिस तरह ऑक्सीजन की कमी दूसरी लहर में देखने को मिली थी, यह वैसी खतरनाक नहीं है। अब एक फीसदी से भी कम मरीज हॉस्पिटल में हैं। होम आइसोलेशन में लोग ठीक हो रहे हैं। वैक्सीनेशन ने ये सब ठीक किया है। स्वदेशी वैक्सीन बहुत प्रभावी है। दुनिया ने इसे सराहा है।
यह भी पढ़ें- UP Assembly Election 2022: राम लहर में यहां खुला था बीजेपी का खाता, अब सपा-बसपा का दबदबा

उन्होंने कहा कि यूपी के अंदर 24 करोड़ 54 लाख डोज दे चुके हैं। अलीगढ़ में भी 32 लाख 77 हज़ार वैक्सीन दी जा चुकी हैं। 96 फीसदी लोगों को प्रथम डोज़ और 57 फीसदी लोगों को दूरी डोज़ उपलब्ध कराई जा चुकी है। उन्होंने कि कोविड की लहर पूरी तरह निगरानी कर रहे हैं। 24 घण्टे के अंदर हर संदिग्ध व्यक्ति की मॉनिटरिंग करा रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Thailand Open: PV Sindhu ने वर्ल्ड की नंबर 1 खिलाड़ी Akane Yamaguchi को हराकर सेमीफाइनल में बनाई जगहIPL 2022 RR vs CSK Live Updates: रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 5 विकेट से हरायासुप्रीम कोर्ट में अपने लास्ट डे पर बोले जस्टिस एलएन राव- 'जज साधु-संन्यासी नहीं होते, हम पर भी होता है काम का दबाव'ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंशिक्षा मंत्री की बेटी को कलकत्ता हाई कोर्ट ने दिए बर्खास्त करने के निर्देश, लौटाना होगा 41 महीने का वेतनCBI रेड के बाद तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, कहा - 'ऐ हवा जाकर कह दो, दिल्ली के दरबारों से, नहीं डरा है, नहीं डरेगा लालू इन सरकारों से'Ola-Uber की मनमानी पर लगेगी लगाम! CCPA ने अनुचित व्यवहार के लिए भेजा नोटिस, 15 दिन में नहीं दिया जवाब तो हो सकती है कार्रवाईHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.