scriptBaahubali Atiq Ahmed's troubles increased | बाहुबली अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, जाने क्यों दोनों बेटों पर पुलिस ने किया इनाम घोषित | Patrika News

बाहुबली अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, जाने क्यों दोनों बेटों पर पुलिस ने किया इनाम घोषित

बाहुबली अतीक अहमद लंबे समय से जेल में बंद है तो वहीं दूसरी तरफ उनके दोनों बेटों पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। बड़ा बेटा तीन साल से फरार है तो वहीं छोटे बेटे पर रंगदारी का मुकदमा पंजीकृत होने के बाद से फरार है। अब अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद समेत अन्य 7 लोगों पर पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने हत्या और रंदगारी वूसली के मामले में 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है।

इलाहाबाद

Published: February 22, 2022 06:01:02 pm

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव जारी है। ऐसे में बाहुबली अतीक अहमद दोनों बेटों पर पुलिस शिकंजा कसती नजर आ रही है। एक तरह जहां बाहुबली अतीक अहमद लंबे समय से जेल में बंद है तो वहीं दूसरी तरफ उनके दोनों बेटों पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। बड़ा बेटा तीन साल से फरार है तो वहीं छोटे बेटे पर रंगदारी का मुकदमा पंजीकृत होने के बाद से फरार है। अब अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद समेत अन्य 7 लोगों पर पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने हत्या और रंदगारी वूसली के मामले में 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। अली पर एक व्यापारी से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप है।
बाहुबली अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, जाने क्यों दोनों बेटों पर पुलिस ने किया इनाम घोषित
बाहुबली अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, जाने क्यों दोनों बेटों पर पुलिस ने किया इनाम घोषित
करेली थाना ने किया कार्रवाई, 25 हजार इनाम घोषित

बाहुबली अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद के ऊपर 21 दिसम्‍बर 2021 को प्रयागराज के करेली थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था और तभी से से वह फरार है। अतीक अहमद के बेटे अली अहमद के खिलाफ दर्ज पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के चर्चित मामले में सेशन कोर्ट ने उसकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। वहीं अली मामला दर्ज होने के बाद से ही फरार है। जिसके बाद काफी दिनों से जारी तलाश में कामयाबी न मिलने पर पुलिस ने रंगदारी के मामले में नामजद अली अहमद और 7 अन्य साथियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है।
यह भी पढ़ें

UP assembly elections 2022: प्रयागराज में गरजे राजा भैया, कहा- अबकी बार आरी से तैयार होगी सीएम की कुर्सी

यह है पूरा पूरा मामला

बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली के खिलाफ जीशान नामक व्यक्ति ने जमीन या फिर पांच करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी किया था। इसी मामले में करेली थाने में मुकदमा दर्ज कराई गई थी। मामले में पुलिस को शिकायत पत्र के माध्यम यह जानकारी दिया था कि परिवार के साथ जब वह घर में था तभी बाहुबली अतीक अहमद के बेटे के साथ दबंग घर पर पहुंचे। उन लोगों में अतीक अहमद का लड़का अली, आरिफ, संजय, इमरान के साथ कई और लोग सवार थे। अली ने कनपटी पर पिस्टल लगाकर पांच करोड़ की रंगदारी मांगी। मना करने पर सभी लोगों ने मारा-पीटा और पिस्टल से फायर करते हुए वहां से चले गए थे। इसी मामले को लेकर करेली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
यह भी पढ़ें

UP Assembly Election 2022: प्रयागराज में गरजे अखिलेश यादव, कहा- इधर सपा ने 300 यूनिट फ्री बिजली देने का किया वादा, उधर भाजपाइयों की गुल हो गई बिजली

बड़ा बेटा है 2 लाख का इनामी

बाहुबली अतीक अहमद का बड़ा बेटा जहां एक तरफ दो लाख का इनामी है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने छोटे बेटे को 25 हजार का इनामी घोषित कर दिया है। अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर की गिरफ्तारी को लेकर सीबीआई ने 2 लाख का इनाम घोषित किया है। वहीं छोटे बेटे के ऊपर पांच करोड़ रंगदारी के मामले में गिरफ्तारी को लेकर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। दोनों बेटे के फरार होने से बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: बीजेपी नेता राहुल नार्वेकर ने विधानसभा स्पीकर के लिए दाखिल किया नामांकन, 3 जुलाई को होगा चुनावPresidential Election 2022: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान, '...तो हम भी द्रौपदी मुर्मू का करते समर्थन'कन्हैयालाल हत्याकांड: आरोपियों को जयपुर एनआईए कोर्ट में शनिवार को किया जाएगा पेशजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूMaharashtra Politics: बागी विधायकों के इस हरकत पर सीएम एनकाथ शिंदे ने जताई आपत्ति, दे दी यह नसीहतmp nikay chunav 2022: जनता को कमलनाथ और कांग्रेस पर ही कोई इंटरेस्ट नहीं- शिवराज सिंह चौहानसिंगापुर की कंपनी 25,600 करोड का निवेश कर तमिलनाडु में सेमीकंडक्टर निर्माण इकाई लगाएगीएमपी में दावते इस्लामी को लेकर अलर्ट, उदयपुर में आतंकी घटना के बाद पुलिस सतर्क
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.