scriptधड़ाधड़ ढहाया जा रहा जावेद का आशियाना, दो-दो बुलडोजर की जवाबी कार्रवाई | Prayagraj Violence Bulldozer action on Javed Ahmed House | Patrika News

धड़ाधड़ ढहाया जा रहा जावेद का आशियाना, दो-दो बुलडोजर की जवाबी कार्रवाई

locationप्रयागराजPublished: Jun 12, 2022 02:57:01 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

Bulldozer Demolish Javed House: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी का घर जमींदोज हो रहा। दो दो बुलडोजर घरों की दीवारें गिरा रहे।

Prayagraj Violence Bulldozer action on Javed Ahmed House

Prayagraj Violence Bulldozer action on Javed Ahmed House

उत्तर प्रदेश में बीते शुक्रवार को हुई हिंसा के बाद सरकार ने फटाफट कार्यवाही की। हिंसा के मामले में मास्टरमाइंड कहे जा रहे जावेद अहमद उर्फ पंप के घर पर भारी संख्या में पुलिस की टीम पहुंच चुकी है। बुलडोजर एक्शन शुरू हो गया है। इसके साथ ही साफ हो गया है कि यूपी में हिंसा मामलों पर योगी सरकार चुप नहीं बैठने वाली है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। दो-दो बुलडोजर से घर को ढहाने का काम चल रहा है। बता दें कि जावेद अहमद का घर अवैध निर्माण है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने नापजोख के बाद रिपोर्ट तैयार की। साथ ही घर खाली करने का नोटिस और समय भी दिया गया।
घर खाली करने का चस्पा किया गया था नोटिस
कानूनी प्रक्रिया के तहत प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से उसे 25 मई को ही घर खाली करने का नोटिस किया गया था। अपना सामान निकाल भी लिया है। बता दे कि 10 जून को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा मामले में जावेद अहमद का नाम सामने आने के बाद हो रही कार्रवाई हुई। ऐसा भी कहा जा रहा कि प्रयागराज हिंसा मामले में जावेद पंप के साथ-साथ उसकी पत्नी और बेटी का भी हाथ भी होने की बात कही गई है। बेटी इससे पहले भी कई विरोध में शामिल हो चुकी है।
यह भी पढ़े – डीएम साहिबा की बीमार गाय के इलाज के लिए सात डाक्टर की फौज, सरकारी आदेश भी जारी
दो-दो बुलडोजर, भारी फोर्स
आरोपी जावेद पंप के घर पर दो-दो बुलडोजर चलाए जा रहे हैं। इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी तैनात है। नापजोख में जावेद का घर अवैध बताया गया। पीडीए के अधिकारियों की ओर से सुबह 11 बजे तक घर को खाली करने का आदेश जारी किया गया था। हालांकि, दोपहर 12.30 बजे से पुलिस और प्रशासन और प्राधिकरण द्वारा ढहाने का काम शुरू हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो