script

UP assembly elections 2022: सपा को मोहरे के रूप में मेरी बड़ी बहन मिल गयी है- अनुप्रिया पटेल

locationप्रयागराजPublished: Feb 22, 2022 02:02:37 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

अपना दल (S) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपनी बहन पल्लवी पटेल को खूब खरी- खोटी सुनाई। इसके साथ ही सभा में आए पटेल समाज को भावनात्मक तरीके से जोड़ने की कोशिश की। उन्होंने मंच से कहा कि केशव मौर्य नही अनुप्रिया पटेल चुनाव लड़ रही है, ये समझ कर वोट करे। मंच से अपने सम्बोधन में भावुक होते हुए कहा कि आज राजनीतक भाषण देने का मन नही है, यह से मेरी बड़ी बहन चुनाव लड़ रही है, तो आप के मन मे जो सवाल है उसके जवाब देने आयी हूँ।

UP assembly elections 2022: सपा को मोहरे के रूप में मेरी बड़ी बहन मिल गयी है- अनुप्रिया पटेल

UP assembly elections 2022: सपा को मोहरे के रूप में मेरी बड़ी बहन मिल गयी है- अनुप्रिया पटेल

प्रयागराज: कौशांबी ज़िले के सिराथू विधानसभा में बतौर मुख्यातिथि एक जनसभा में शामिल हुई अपना दल (S) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपनी बहन पल्लवी पटेल को खूब खरी- खोटी सुनाई। इसके साथ ही सभा में आए पटेल समाज को भावनात्मक तरीके से जोड़ने की कोशिश की। उन्होंने मंच से कहा कि केशव मौर्य नही अनुप्रिया पटेल चुनाव लड़ रही है, ये समझ कर वोट करे।
यह भी पढ़ें

UP assembly elections 2022: यूपी विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाएंगे साधु-संत, जाने कौन बनेगा यूपी का सीएम

मंच से अपने सम्बोधन में भावुक होते हुए कहा कि आज राजनीतक भाषण देने का मन नही है, यह से मेरी बड़ी बहन चुनाव लड़ रही है, तो आप के मन मे जो सवाल है उसके जवाब देने आयी हूँ। अनुप्रिया जहां भी हैं अपने माता-पिता की बदौलत। इसी लिए मैंने मां के खिलाफ प्रत्याशी नही उतरा है। समाज के लोगो से पूछा कि किसी दूसरे दल के नेता के पैरों के नीचे रखने वाली बेटी का चुनाव करना है या सोनेलाल पटेल के विचारों को आगे बढ़ाने वाली बेटी को चुनना है। इतना ही नही सपा को आड़े हाथों लेते हुुुए बोली सपा पिछड़ों की नुमाइंदगी करने का ढोंग कर कर रही है। 2007 में एनडीए का समर्थन किया था।
यह भी पढ़ें

UP assembly elections 2022: प्रयागराज में गरजे राजा भैया, कहा- अबकी बार आरी से तैयार होगी सीएम की कुर्सी

यह मेरा दुर्भाग्य है कि मेरी बड़ी बहन सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। सोनेलाल पटेल ने कभी दूसरी पार्टी के संबल पर चुनाव नहीं लड़ा। पल्लवी को पिता की विचारधाओ से कोई लेनादेना नहीं हैं। अपना दल सपा के लिए आंख की किरकिरी है। और अपना दल को नुकसान पहुचने के लिए मेरी बड़ी बहन ही उन्हें मिल गयी है मोहरे के रूप में, पिता की सारी संपत्ति को अपने नाम पर वसीयत करा ली, जब वह आपके पास आएं तो पूछ लीजिए। 2014 में मेरी बहन ने झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया, ताकि सदस्यता रद्द हो जाए। परिवार में बिखराव करा रहीं तो आपकी क्या रक्षा क्या करेंगी। 27 को ईवीएम की बटन दबाने से पहले सोच लीजिएगा कि केशव नहीं अनुप्रिया पटेल चुनाव लड़ रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो