scriptVideo: 2 बच्चों के पिता को युवती से हो गया प्यार, फिर शोले मूवी के वीरू की तरह पानी की टंकी पर चढक़र की नौटंकी | 2 children father fell in love, then drama like Veeru of Sholay movie | Patrika News
अंबिकापुर

Video: 2 बच्चों के पिता को युवती से हो गया प्यार, फिर शोले मूवी के वीरू की तरह पानी की टंकी पर चढक़र की नौटंकी

Sholay movie Veeru: शादीशुदा युवक का किसी दूसरी जगह की युवती से चल रहा था प्रेम प्रसंग, पानी टंकी पर चढक़र युवक के हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

अंबिकापुरMay 30, 2023 / 06:28 pm

rampravesh vishwakarma

Sholay movie

Marriage man climbed on water tank

अंबिकापुर. Sholay movie Veeru: 2 बच्चों का पिता का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात जब युवती के घरवालों को चली तो उन्होंने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। जब युवक को यह भनक लगी तो वह रविवार की रात ही युवती के गांव आ गया। सोमवार की सुबह जब युवती के परिजन ने उसे मारने दौड़ाया तो वह पानी की टंकी पर चढक़र नौटंकी करने लगा। शोले मूवी के वीरू की तरह युवक वहां से कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन युवक उतरने को तैयार नहीं था। अंत में पुलिस ने युवती को भी मौके पर बुलाया। करीब 2 घंटे के मान-मनौव्वल के बाद युवक नीचे उतरा।

मामला सरगुजा जिले के बतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पहाड़ चिरगा का है। ग्राम गोविंदपुर निवासी श्यामलाल कोरवा 28 वर्ष शादीशुदा है। उसके 2 बच्चे भी है। इसके बावजूद उसका ग्राम पहाड़ चिरगा निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह युवती से शादी करना चाहता था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ld6uk
यह बात जब युवती के पिता को पता चली तो उसने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। यह बात जब युवक को पता चली तो वह रविवार की रात युवती के घर के बाहर आ गया। रात में वह युवती के घर का बीच-बीच में दरवाजा खटखटा (Knocking door) रहा था।
सुबह जब युवती के परिजनों ने उसे घर के बाहर देखा तो उसे मारने दौड़ाया। इसी बीच युवक गांव में ही स्थित करीब 70 फीट ऊंचे पानी टंकी पर चढ़ गया और वहां से कूदकर जान देने की धमकी देने लगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ld6um
2 घंटे तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा
युवक करीब 2 घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़ा रहा। इस बीच गांव वालों की सूचना पर बतौली पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को समझाइश देकर नीचे उतरने कहा, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था।
Sholay movie Veeru
पुलिस सहित वहां मौजूद लोग यह भी कहते दिखे कि नीचे आकर अच्छे से बातचीत कर लो, लिखा-पढ़ी कर लो और लडक़ी को अपने साथ ले जाओ।

क्रेडा के ठेकेदार द्वारा खोदकर छोड़ दिए गए गड्ढे में गिरे मासूम ममेरे-फुफेरे भाई, डूबकर एक की मौत


युवती को भी बुलाया गया मौके पर
युवक जब मानने को तैयार नहीं था तो पुलिस ने युवती को भी मौके पर बुला लिया। युवती ने भी उससे कई बार कहा कि नीचे उतर आओ। काफी मान-मनौव्वल के बाद अंतत: युवक नीचे उतरा।
इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। इस दौरान युवक की इस करतूत का वीडियो गांव के लोगों ने मोबाइल पर बनाया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Home / Ambikapur / Video: 2 बच्चों के पिता को युवती से हो गया प्यार, फिर शोले मूवी के वीरू की तरह पानी की टंकी पर चढक़र की नौटंकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो