scriptशादी में शामिल होने गए कांग्रेस विधायक के दामाद के घर 3.50 लाख की चोरी, CCTV और DVR भी ले गए चोर | 3.50 lakh theft in Congress MLA son-in-law house in Ambikapur | Patrika News
अंबिकापुर

शादी में शामिल होने गए कांग्रेस विधायक के दामाद के घर 3.50 लाख की चोरी, CCTV और DVR भी ले गए चोर

Theft in MLA son-in-law house: शादी समारोह में शामिल होकर सुबह पति-पत्नी लौटे तो मेन गेट समेत 4 कमरों के दरवाजे की टूटी हुई थी कुंडी, सूचना मिलते ही सीएसपी व पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर की जांच

अंबिकापुरMay 22, 2023 / 04:34 pm

rampravesh vishwakarma

Theft in MLA son-in-law house

Police in MLA son-in-law house

अंबिकापुर. Theft in MLA son-in-law house: संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणि महाराज के दामाद के सूने मकान में रविवार की देर रात चोरों ने धावा बोलकर 25 हजार रुपए नकद व करीब सवा 3 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर व अन्य सामान पार कर दिए। सूचना मिलते ही सीएसपी व गांधीनगर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। दरअसल विधायक के दामाद व बेटी एक शादी समारोह में शामिल होने रविवार की दोपहर गए थे। सोमवार की सुबह वे जब लौटे तो मेन गेट समेत दो मंजिला मकान के चार कमरों की कुंडी टूटी हुई थी। वहीं आलमारी के लॉक तोडक़र चोरों ने जेवर व नकद पार कर दिए। चोरों ने मकान में लगा सीसीटीवी कैमरा व डीवीआर भी उखाडक़र ले गए।

सामरी कांग्रेस विधायक चिंतामणि महाराज के दामाद ओमप्रकाश पैंकरा का गांधीनगर थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर कॉलोनी में दो मंजिला मकान है। घर में बेटी व दामाद ही फिलहाल रह रहे थे, बच्चे बाहर पढऩे गए हैं।
रविवार को विधायक के दामाद व बेटी किसी रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम करतमा गए थे। शादी में शामिल होकर सोमवार की सुबह जब वे घर लौटे तो देखा कि मेन गेट खुला हुआ है। जब वे भीतर दाखिल हुए तो घर का नजारा देख उनके होश उड़ गए।
Police in MLA son-in-law house
सभी कमरों का सामान बिखरा हुआ था तथा 4 आलमारियां टूटी हुई थीं। यहां तक की दीवान का सामान भी निकालकर बाहर फेंका हुआ था। आलमारी में रखे करीब 5-6 तोले की सोने की चेन, 2 जोड़ी पायल, बिछिया व 25 हजार रुपए नकद गायब थे। घर में लगा सीसीटीवी कैमरा व डीवीआर भी गायब था। उन्हें यह समझते देर नहीं लगी कि उनके घर में चोरी हुई है।
सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस की टीम
विधायक के दामाद ने मामले की सूचना तत्काल गांधीनगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीएसपी स्मृतिक राजनाला समेत गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुुरु की। चोरों ने सबूत मिटाने घर में लगे सीसीटीवी के साथ ही डीवीआर भी अपने साथ उखाड़ ले गए। पुलिस आस-पास के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।
Police in MLA son-in-law house
चोरों ने रॉड से तोड़ी 5 दरवाजे की कुंडी
चोरों ने मेन गेट को तोडऩे के बाद ग्राउंड फ्लोर के दरवाजे की कुंडी पहले तोड़ी। इसके बाद सीढ़ी के सहारे वे पहली मंजिल पर पहुंचे और वहां के 4 कमरों के दरवाजे की कुंडी तोडक़र पूरा घर खंगाल डाला। चोरों ने आर्टिफिशियल जेवर को सोने का तथा कृष्ण भगवान की मूर्ति को चांदी का समझकर अपने साथ ले गए।

ठेकेदार के सूने मकान 15.50 लाख की चोरी, चोर ने भैया-भाभी व बहन को बांट दिए थे जेवर-रुपए, 7 गिरफ्तार


… तो हो सकती थी और बड़ी चोरी
पीडि़त ओमप्रकाश पैंकरा ने बताया कि चोरों के हाथ उस जगह तक नहीं पहुंच पाए, जहां सोने-चांदी के और कीमती जेवर रखे हुए थे, अन्यथा 7-8 लाख के जेवर और चोरी करने में सफल हो जाते। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Home / Ambikapur / शादी में शामिल होने गए कांग्रेस विधायक के दामाद के घर 3.50 लाख की चोरी, CCTV और DVR भी ले गए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो