9वीं की छात्रा की साइकिल पंक्चर कर खींचते हुए जंगल में ले गया युवक, फिर पेड़ से बांध दिया और...

9वीं की छात्रा की साइकिल पंक्चर कर खींचते हुए जंगल में ले गया युवक, फिर पेड़ से बांध दिया और...

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Sep, 11 2018 08:16:03 AM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

शाम तक घर नहीं पहुंची थी छात्रा, सहेलियों से पूछताछ में पता चला कि स्कूल ही नहीं पहुंची, छात्रा ने लगाया मौत को गले

अंबिकापुर. सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम धरमपुर निवासी कमलेश्वरी पिता बंधन उम्र 14 वर्ष की जहर सेवन से मौत हो गई। कमलेश्वरी ग्राम सोनगरा हाईस्कूल में कक्षा 9 वीं में पढ़ती थी। पुलिस के पूछताछ में छात्रा की मां ने बताया कि 30 अगस्त की सुबह 9 बजे वह स्कूल के लिए निकली थी लेकिन वह उस दिन स्कूल नहीं पहुंची।

देर शाम होने के बाद भी जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसके साथ स्कूल जाने वाली गांव की अन्य छात्राओं से उसकी मां ने पूछताछ की, तभी गांव की एक लड़की शिवकुमारी ने बताया कि छात्रा उनके साथ स्कूल नहीं गई और वह स्कूल भी नहीं पहुंची। देर शाम जब छात्रा घर आई तो मां ने उससे पूछताछ की, छात्रा ने बताया कि गांव का एक युवक शंकरदयाल उसे बीच रास्ते में रोक लिया था।


युवक उसे जंगल में ले जाकर पेड़ से बांध दिया। उसने छात्रा की साइकिल का टायर पंक्चर कर दिया था, युवक शाम होने के बाद छात्रा को घर जाने दिया। इसके अलावा उसने छात्रा को धमकी दी थी कि यदि वह बंधक बनाने की जानकारी अपने घर में बताई तो उसे वह जान से मार देगा। परिजन ने बताया कि उसके डर से वह 2 दिन तक स्कूल भी नहीं गई थी।


रात में भाग गई थी घर से
इधर 1 सितंबर की रात घर के सभी सदस्य खाना खाकर सोने चले गया। छात्रा भी अपने कमरे में सोने चली गई। वहीं देर रात घर से छात्रा भाग गई। रात में जब उसके मां की नींद खुली और वह उसके कमरे में जाकर देखी तो छात्रा गायब थी। परिजन रात भर आस पड़ोस में उसकी खोजबीन किये लेकिंग उसका पता नहीं चला। 2 सितंबर की सुबह सोनगरा के ग्रामीणों ने सूचना दी कि छात्रा स्कूल के पास सड़क पर बेहोश पड़ी है।

 

cg crime

मुंह से निकल रहा था झाग
सूचना के बाद परिजन जब मौके पर गए तो देखा की छात्रा के मुंह से झाग निकल रहा है। इसके बाद उसे अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। 5 सितंबर तक उपचार चलने के बाद जब उसकी हालत और बिगडऩे लगी तो डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया।


निजी अस्पताल में तोड़ दिया दम
डॉक्टरों द्वारा रेफर किए जाने के पश्चात परिजन उसे अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिए, जहां छात्रा की उपचार के दौरान रविवार देर रात मौत हो गई। छात्रा की मौत की सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned