scriptVideo: शादी समारोह में जा रहे युवक-युवतियों की कार में तोडफ़ोड़ और मारपीट, देखें वीडियो | Broken car video: Young man-girl car broken by angry people | Patrika News
अंबिकापुर

Video: शादी समारोह में जा रहे युवक-युवतियों की कार में तोडफ़ोड़ और मारपीट, देखें वीडियो

Broken car video: जान बचाकर भागे युवक फिर अपने परिचितों को दी सूचना, देर रात थाना पहुंचे दोनों पक्षों के लोग, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ लगाए आरोपी

अंबिकापुरMay 09, 2023 / 07:34 pm

rampravesh vishwakarma

Broken car video

Broken car by youth and women

अंबिकापुर. Broken car video: कार में सवार होकर युवक-युवतियां शादी समारोह में शामिल होने रविवार की रात जा रहे थे। इसी दौरान अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर अंबिकापुर से लगे भिट्ठीकला में कुछ लोगों ने कार में तोडफ़ोड़ कर दी, वहीं युवक-युवतियों से मारपीट भी की गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्थानीय युवक-युवतियां व महिलाएं कार पर डंडे से प्रहार करते दिख रहे हैं। मामला शांत होने के बाद दोनों पक्ष के लोग थाने पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया। किसी ने एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।

सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत करजी क्षेत्र की 3 युवती और 2 युवक कार क्रमांक सीजी… केडब्ल्यू-1008 से लखनपुर की ओर शादी समारोह में शामिल होने रविवार की रात करीब 9 बजे जा रहे थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kshte
युवक-युवतियां अंबिकापुर में रहकर पढ़ाई करते हैं। इसी बीच अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर अंबिकापुर शहर से लगे ग्राम भिट्ठीकला के पास एक शादी कार्यक्रम में कुछ लोगों द्वारा बाइक रोड में खड़ी कर दी गई थी।
Broken car video
कार सवार युवकों के अनुसार उनके द्वारा बाइक हटाने की बात कही गई। इससे वहां मौजूद युवक-युवतियां व महिलाएं भडक़ गईं और कार में तोडफ़ोड़ के साथ-साथ मारपीट भी शुरु कर दी। ऐसे में वे जान बचाकर भागे और कार लेकर मणिपुर थाना पहुंचे। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग भी वहां पहुंच गए।
Video: शादी समारोह में जा रहे युवक-युवतियों की कार में तोडफ़ोड़ और मारपीट, देखें वीडियो
दूसरे पक्ष ने ये लगाया आरोप
वहीं दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि कार सवार युवक-युवतियों द्वारा गांव के एक व्यक्ति को टक्कर मार दी गई, इससे वह घायल हो गया था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद यह घटना हुई। थाने में काफी देर तक दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे। इसके बाद उनके बीच समझौता हो गया।

शादी समारोह से आधी रात घर लौट रहे बाइक सवार 2 युवकों की सडक़ हादसे में मौत


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
कार में तोडफ़ोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में तोडफ़ोड़ कर रहे लोग गाली-गलौज करते हुए कार पर डंडे से प्रहार कर रहे हैं। वहीं कार सवार युवक-युवतियां अपने परिचितों से फोन पर बात करते हुए यह कह रहे हैं कि भिट्ठीकला में उनकी कार तोड़ दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो