scriptBrutal murder: Police searching cut head, body found in pieces | पुलिस कर रही कटी सिर की तलाश, गर्दनपाठ में बिना गर्दन कई टुकड़ों में मिली थी लाश | Patrika News

पुलिस कर रही कटी सिर की तलाश, गर्दनपाठ में बिना गर्दन कई टुकड़ों में मिली थी लाश

Brutal murder: आरोपियों ने हत्या (Murder) के बाद शरीर के कर दिए थे कई टुकड़े, 2 बोरियों में भरकर फेंकी थी लाश, सिर का अता-पता नहीं, एसपी सहित अन्य आला अधिकारियों (Police officers) की टीम खोजबीन में जुटी, लाश किसकी, पता नहीं

अंबिकापुर

Published: June 22, 2021 12:52:35 pm

अंबिकापुर. शहर के महामाया पहाड़ के ऊपर स्थित ग्राम गर्दनपाठ में सोमवार की सुबह एक युवक की सिरकटी लाश मिली थी। शव के हाथ-पैर सहित पूरे धड़ को टुकड़ों में काटकर दो बोरे में बांधकर फेंका गया था। दोनों बोरे से हाथ का पंजा, सिर व दोनों पैर गायब थे। (Brutal murder in Ambikapur)
Head cut body found
Police searching cut head
सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था और सरगुजा एसपी टीआर कोशिमा सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। शरीर पर कोई कपड़े तथा सिर नहीं होने से लाश की पहचान नहीं हो पाई है। दूसरे दिन भी पुलिस की टीम उक्त एरिया में सिर की तलाश कर रही है।
ये भी पढ़े: घर के बाहर खून व घसीटने के निशान देख कुएं तक पहुंचा पति, यहां झांककर देखा तो उड़ गए होश


शहर के महामाया पहाड़ी के ऊपर गर्दनपाठ इलाके में सोमवार को स्थानीय ग्रामीण गर्दनपाठ तालाब में मछली पकड़ रहे थे। पास से ही तेज बदबू आ रही थी। पहले तो उन्होंने सोचा कि कोई जानवर मरा होगा, लेकिन पास जाकर देखा तो एक बोरा बंधा पड़ा था।
लोगों ने इसकी जानकारी बधियाचुआं के पूर्व सरपंच विश्राम कुजूर को दी। विश्राम कुजूर ने कोतवाली पहुंच कर मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही कोतवाली टीआई तरसिला टोप्पो अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की और खाई नुमा गड्ढे में पड़े दो बोरे को खुलवाया गया, जिसमें सिर कटी लाश मिली।
धड़ के हाथ-पैर सब काट कर बोरे में भरे गए थे। शव के साथ एक भी कपड़ा तक नहीं था। पुलिस को अंदेशा है कि शव दो से तीन दिन पुराना हो सकता है। पुलिस ने फिलहाल इलाके में आसपास सिर की भी तलाश कर रही है।
धड़ से अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की उम्र करीब 28 से 35 साल के बीच रही होगी। घटना के दूसरे दिन भी पुलिस की टीमें गर्दनपाठ एरिया में कटी सिर की तलाश कर रही है।
ये भी पढ़े: 3 दिन से घर से गायब युवती की जंगल में मिली लाश, हत्या कर फेंके जाने की आशंका


दूसरे स्थान पर हत्या किए जाने की आशंका
जिस स्थान पर लाश फेंकी गई है। वहां लगभग मुख्य सड़क से 20 फीट गहरी खाई है और वह स्थान गर्दनपाठ तालाब से लगा हुआ है। बदमाशों ने कहीं दूसरे स्थान पर हत्या कर शव के टुकड़े कर दो बोरे में डालकर फेंका है।
एक बोरे में सिर कटा धड़ था। वहीं दूसरे बोरे में बिना पंजा का हाथ था। जबकि बॉडी से सिर, पंजा व घुटने के बाद का पैर नहीं है। बदमाशों ने पहचान छिपाने के लिए सिर कहीं और फेंका होगा। वहीं शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है। इससे पुलिस को पहचान करने में मुश्किल हो रही है। (Murder in Ambikapur)
Murder
IMAGE CREDIT: Dead body in pieces
थानों में गुम इंसान की जुटाई जा रही जानकारी
बदमाशों ने युवक को काफी बेदर्दी से मारा है। बॉडी से सिर, कंधे से लगे दोनों हाथ व कमर से नीचे धारदार हथियार से काटा गया है। बदमाशों ने लाश को कई टुकड़ोंं में कर दिया है। घटना की जानकारी होते ही एसपी टीआर कोशिमा, एडिशनल एसपी सुनील शर्मा व सीएसपी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की।
एसपी ने जिले के सभी थाना को घटना की जानकारी दे दी है। किसी भी थाने में अगर दो-तीन दिन पूर्व गुम इंसान दर्ज किया गया है तो इसकी जानकारी उपलब्ध कराने का निर्देश दिए गए हैं।
ये भी पढ़े: बदमाशों से ट्रक लूटकर पहले की ड्राइवर की हत्या फिर 100 किमी दूर लाकर खलासी को मार डाला, दोनों थे चाचा-भतीजा


घटना से कुछ दूरी पर लावारिस मिली बाइक
घटना से कुछ दूरी पर एक लावारिस बाइक भी मिली है। जिसके दोनों पहिए गायब हैं। महामाया पहाड़़ पर स्थित ऑक्सीजन पार्क चौक के पास सड़क किनारे बाइक मिली, जिसका नंबर सीजी 15 सीसी 6763 है। उक्त नंबर की जांच कराई गई तो बाइक बतौली क्षेत्र का पता चला रहा है। स्थानीय लोगों ने बाइक के संबंध में पुलिस को बताया कि यह पिछले दो-तीन दिनों से खड़ी है।

काफी मशक्कत से खाई से निकाला गया शव
दो बोरी में क्षत-विक्षत शव 20 फीट गहरे खाई में था, वह भी झाडिय़ों के बीच। पुलिस को वहां पहुंच कर शव ऊपर लाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। जिस स्थान पर शव मिला वहां काफी संख्या में मुर्गियां भी फेंकी गईं हैं, मुर्गियां भी सड़ चुकी थीं। इससे शव व मुर्गियों से काफी बदबू आ रही थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.