scriptछत्तीसगढ़ की इस महिला सांसद को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल करने पीएमओ से आया फोन, पहली बार बनीं हैं सांसद | Chhattisgarh's this MP call from PMO for join Modi cabinet | Patrika News
अंबिकापुर

छत्तीसगढ़ की इस महिला सांसद को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल करने पीएमओ से आया फोन, पहली बार बनीं हैं सांसद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे मंत्रिमंडल के साथ लेंगे शपथ, गुलदस्ता भेंटकर समर्थकों ने दी शुभकामनाएं

अंबिकापुरMay 30, 2019 / 02:26 pm

rampravesh vishwakarma

Renuka Singh

Renuka Singh

अंबिकापुर. लोकसभा चुनाव में सरगुजा लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद रेणुका सिंह को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल करने आज पीएमओ से फोन आया। यह खबर जैसे ही छत्तीसगढ़ में आई, भाजपाइयों में खुशी की लहर फैल गई।
पूर्व से अटकलें लगाईं जा रही थीं कि छत्तीसगढ़ से किसी सांसद को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है। आदिवासी व महिला नेता होने के कारण रेणुका सिंह को अन्य नेताओं पर प्राथमिकता दी गई।
Wishesh to Renuka Singh
गौरतलब है कि रेणुका सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस के गढ़ में सेंध लगाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी खेलसाय सिंह को 1 लाख 57 हजार से भी अधिक वोटों से हराया था।

तेजतर्रार नेत्री रेणुका सिंह इसके पूर्व रमन मंत्रिमंडल में महिला बाल विकास मंत्री के पद पर पदस्थ रह चुकी हैं। आज दोपहर करीब 12 बजे जैसे ही उनके पास पीएमओ से फोन आया, उनकी व उनके समर्थकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

भाजपाइयों ने दीं शुभकामनाएं
यह खबर सुनते ही भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव व श्रीचंद सुंदरानी के अलावा भाजपा प्रदेश मंत्री अनुराग सिंहदेव, सरगुजा जिलाध्यक्ष अखिलेश सोनी के अलावा सूरजपुर जिले के भाजपाइयों ने गुलदस्ता भेंटकर उन्हें शुभकामनाएं दीं। अब देखने वाली बात यह होगी कि उन्हें कौन सा विभाग का मंत्री बनाया जाएगा।

Hindi News/ Ambikapur / छत्तीसगढ़ की इस महिला सांसद को मोदी मंत्रिमंडल में शामिल करने पीएमओ से आया फोन, पहली बार बनीं हैं सांसद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो