Video: कांग्रेसी नेता के पुत्र ने रिवाल्वर से खुद को गोली मार की आत्महत्या, फेसबुक पर ये पंक्तियां की थीं पोस्ट

Shot dead: चाचा को खाना खिलाकर अपने कमरे में पहुंचा और पत्नी को सोने बोलकर उठा लिया खौफनाक कदम

By: rampravesh vishwakarma

Published: 27 Jul 2020, 02:06 PM IST

अंबिकापुर. शहर के बाबूपारा निवासी एक कांग्रेसी नेता के पुत्र ने रविवार की देर रात रिवाल्वर से खुद को गोली (Shot dead) मार ली। कनपटी में गोली लगते ही उसकी मौत हो गई। आवाज सुनकर कमरे में रही पत्नी की नींद खुली तो उसने सास-ससुर को उठाया। इसके बाद घर में कोहराम मच गया।

युवक ने खुद को क्यों गोली (Shot dead) मारी, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि युवक ने घटना से 20 घंटे पहले अपने फेसबुक पर उदासी से भरी कुछ पंक्तियां लिखकर पोस्ट की थी। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

अंबिकापुर के बाबूपारा निवासी माधवेंद्र प्रताप सिंह कांग्रेसी नेता हैं। उनका 30 वर्षीय पुत्र अर्जुनेंद्र प्रताप सिंह उर्फ पपलू रविवार की रात फस्र्ट फ्लोर स्थित अपने कमरे में पहुंचा। उसने पत्नी प्रियंवदा सिंह को सोने के लिए कहा और रात करीब 12 बजे ड्रॉज से रिवाल्वर निकालकर कनपटी में गोली मार (Shot dead) ली।

आवाज सुनकर पत्नी उठी तो पति को इस हालत में देखकर रोने-चिल्लाने लगी। वह नीचे के कमरे में गई और परिजनों को उठाकर लाई। बेटे का लहूलुहान शव देखकर घर में कोहराम मच गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

Video: कांग्रेसी नेता के पुत्र ने रिवाल्वर से खुद को गोली मार की आत्महत्या, फेसबुक पर ये पंक्तियां की थीं पोस्ट

युवक ने खुद को क्यों गोली मारी, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस का इतना कहना है कि रात में पत्नी से उसका किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा और क्षणिक आवेश में आकर उसने ऐसा कदम उठा लिया होगा। आगे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चाचा को खाना खिलाकर लौटा था घर
घटना से 3 घंटे पहले करीब 9 बजे युवक अपने घर के पास ही रहने वाले चाचा प्रशांत सिंह उर्फ चिकू को खाना खिलाने गया था। वहां से लौटने के बाद उसने ये कदम उठा लिया। बताया जा रहा है कि युवक का खाना भी उसके टेबल पर पड़ा हुआ था।

Video: कांग्रेसी नेता के पुत्र ने रिवाल्वर से खुद को गोली मार की आत्महत्या, फेसबुक पर ये पंक्तियां की थीं पोस्ट

20 घंटे पहले फेसबुक में ये लिखा
युवक ने खुद को गोली मारने से पहले फेसबुक पर कुछ पंक्तियां लिखकर पोस्ट की थी। उसने लिखा था कि-
मेरी जिंदगी में अब न कोई गिला, न शिकवा, ना कोई मलाल रहा
सितम तेरा भी बेहिसाब रहा, सब्र मेरा भी कमाल रहा

Congress leader
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned